करारी हार के लिए तैयार रहे विपक्ष : Amit Shah

बीजेपी की होगी प्रचंड जीत…

करारी हार के लिए तैयार रहे विपक्ष : अमित शाह

एक दिन के यूपी दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर जोरदार हमला किया. उन्होंने दावा किया कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत होगी और विपक्ष को करारी हार के लिए तैयार रहना चाहिए. उन्होंने यूपी को कई योजनाओं की सौगात दी. योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, “कोरोना की दो लहरों में उत्तर प्रदेश सरकार ने बेहतर कोरोना प्रबंधन किया. योगी आदित्यनाथ ने परिश्रम, मेहनत, सूझबूझ और अपनी प्रशासनिक क्षमता से जो कार्य किये, उससे उत्तर प्रदेश लगभग-लगभग कोरोना मुक्त हो रहा है. सबसे ज्यादा टीकाकरण, टैस्टिंग, बेड की व्यवस्था यहीं हुई.” 

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “पहले उत्तर प्रदेश में खुलेआम माफिया घूमते थे. लेकिन आज कोई माफिया दिखाई नहीं पड़ता. उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त, माफिया मुक्त, भू-माफियाओं से मुक्ति करने का काम और उत्तर प्रदेश की माताओं-बहनों को सुरक्षा देने का काम बीजेपी की सरकार ने किया है. उन्होंने कहा कि मिर्जापुर, चंदौली और सोनभद्र नक्सलवाद के प्रभाव से पूर्ण रूप से मुक्त हो चुके हैं. उत्तर प्रदेश में 1,574 करोड़ रुपये की माफियाओं की संपत्ति जब्त की गई है. लूट, डकैती, हत्या जैसी घटनाओं में 28 से 50 फीसदी तक की कमी दर्ज की गई है. अमित शाह ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश मेक इन इंडिया के तहत निवेश की पहली पसंद बनता जा रहा है. 

करीब 3.5 लाख करोड़ रुपये से ज्यादा का निवेश उत्तर प्रदेश की जमीन पर लाने का काम योगी आदित्यनाथ ने किया है. मिर्जापुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आपके आशीर्वाद का परिणाम है कि 2014 और 2019 में जो पूर्ण बहुमत आपने दिया. उसी का परिणाम है कि जो 500 सालों से लंबित था अब अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनने की शुरुआत हो चुकी है. अमित शाह ने कहा, “पीएम मोदी उत्तर प्रदेश से सांसद बनकर देश की संसद में जाते हैं. वे जानते हैं कि उत्तर प्रदेश वालों की अपेक्षा क्या है. वे जानते हैं कि उत्तर प्रदेश की जरूरत क्या है.  पीएम जानते हैं कि उत्तर प्रदेश को कैसे आगे बढ़ाना है.”

Comments