श्री तोमर ने वार्ड-7 में पानी की पाइप लाइन का किया भूमिपूजन…

मैं वचनबद्ध हूँ कि क्षेत्र में कोई भी प्यासा न रहे : तोमर

ग्वालियर। प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने वार्ड -7 स्थित व्यास वाली गली में पानी की पाइप लाइन के भूमि पूजन के अवसर पर कहा कि क्षेत्र में गंदे पानी की समस्या के निदान के लिए अमृत योजना के तहत पानी की लाइन डाली जा रही हैं। उन्होने कहा कि मैं वचनबद्ध हूँ कि क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति प्यासा न रहे, सबको शुद्ध पेयजल मिले। इसके लिए पुरानी पाइप लाइन को बदलकर नई पाइप लाइन डाली जा रही है। 

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कहा कि जहां भी गंदे पानी की समस्या आ रही है, वहां पर नई पाइप लाइन डालने का कार्य किया जा रहा है। फिर भी कोई गली रह जाती है तो आप मुझे अवगत करायें, वहां भी लाइन डालने का कार्य किया जायेगा। जिससे क्षेत्रवासियों को शुद्ध पेयजल समय पर मिल सके। इसके साथ ही उन्होने अधिकारियों को निर्देशित कि पेयजल सप्लाई के समय क्षेत्र में भ्रमण कर गंदे पानी व पानी न आने की समस्या का निराकरण समय पर करें। 

उन्होने वार्ड-7 के अंतर्गत इंदिरा कॉलोनी, लूटपुरा, व्यास वाली गली आदि क्षेत्रों में भ्रमण कर आमजन की समस्यायें सुनी व संबंधित अधिकारियों को समस्या के निराकरण के लिए मौके पर ही निर्देशित किया। साथ ही कहा कि राशन की पात्रता पर्ची के लिए क्षेत्रीय कार्यालय पर शिविर लगाये जा रहे हैं, जहां आप फार्म जमा कर सकते हैं। इस अवसर पर क्षेत्रीय गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।