Miscellaneous News

विभिन्न देश राज्यों से

विविध खबरें…

दिल्ली- आंदोलन में किसानों की मौत पर बोल कृषि मंत्री, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बयान, आंदोलन के दौरान मौत का रिकॉर्ड नहीं-कृषि मंत्री, किसानों की मौत का कोई रिकॉर्ड नहीं-कृषि मंत्री, केंद्रीय कृषि मंत्री का संसद में लिखित बयान।

दिल्ली-  पुलिस NSA के तहत गिरफ्तारी कर सकेगी, एलजी अनिल बैजल ने जारी किया नोटिफिकेशन, 18 अक्टूबर तक किसी को अरेस्ट कर सकेगी पुलिस, राष्ट्रीय सुरक्षा के खतरे को देखते हुए नोटिफिकेशन।

दिल्ली- INX मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई टली, राउज एवेन्यू कोर्ट में 9 अगस्त को सुनवाई होगी, ED ने मामले में चार्जशीट दाखिल की है, चिदंबरम व अन्य 8 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल।

दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह ने बधाई दी, मीराबाई चानू को मेडल जीतने पर बधाई, ओलंपिक पदक विजेता मीराबाई को बधाई-संजय, मीराबाई चानू पर देश को गर्व है- संजय सिंह।

दिल्ली- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दी बधाई, मीराबाई चानू को मेडल जीतने पर बधाई, ओलंपिक पदक विजेता मीराबाई चानू को बधाई।

लखनऊ- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, OBC समाज आरक्षण से वंचित हो रहा- अखिलेश, खुद OBC आयोग ने केंद्र से शिकायत की-अखिलेश, 3 साल से OBC का हक किसी और को दे रहे हैं, BJP से सामाजिक न्याय की उम्मीद बेमानी-अखिलेश।

लखनऊ- 69 हजार शिक्षक भर्ती में आरक्षण घोटाला मामला, अभ्यर्थियों का अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन, ईको गार्डन में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, सपा MLC शशांक यादव प्रदर्शन में पहुंचे, भारत समाचार पर छापेमारी की निंदा की।

लखनऊ- मेडिकल एंड पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रियल संघ का प्रदर्शन, तबादला नीति को लेकर चल रहा धरना प्रदर्शन, CMO ऑफिस पर स्वास्थ्य कर्मियों का प्रदर्शन, गलत तरीके से हुए तबादलों को वापस करने की मांग।

लखनऊ- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बधाई दी, मीराबाई चानू को मेडल जीतने पर बधाई दी, ओलंपिक के पहले दिन मीराबाई चानू ने जीता पदक।

लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने बधाई दी, मीराबाई चानू को मेडल जीतने पर बधाई, ओलंपिक में मीराबाई चानू ने जीता मेडल।

लखनऊ- मीडिया संस्थानों पर छापेमारी का विरोध, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, नसीमुद्दीन सिद्दीकी के नेतृत्व में किया प्रदर्शन, हजरतगंज के जीपीओ गेट पर किया प्रदर्शन, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध में दी गिरफ्तारी, पुलिस बल ने कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार।

लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी, मीराबाई चानू को मेडल जीतने पर बधाई।

रामपुर- ज़िला सहकारी बैंक में अफसरों की मनमानी, बैंक अफसरों ने मृतकों के खातों से निकाले रुपए, बैंक कर्मचारियों के साथ मिलकर 60 लाख निकाले, एटीएम जारी करके निकाल लिए 60 लाख रुपए, बैंक कर्मचारियों पर कार्रवाई कर झाड़ा लिया पल्ला, अन्य कर्मचारियों से पैसा लेकर उन्हें बचा लिया, नराज बैंक कर्मचारियों ने की डीएम से शिकायत, जांच कराकर सभी दोषियों पर कार्रवाई की मांग।

हाथरस- सपा नेता मूलचंद निम का बयान, पत्रकारों का उत्पीड़न कर रही सरकार-मूलचंद, पंचायत चुनाव में जमकर गुंडई की गई-मूलचंद, भारत समाचार ने सच्चाई दिखाई-मूलचंद, तो क्या गुनाह कर दिया-मूलचंद, देश-प्रदेश में ऑक्सीजन की भारी कमी थी-मूलचंद, भारत समाचार ने उसे उजागर किया-मूलचंद, चौथे स्तंभ का गला घोटने का काम रही सरकार-मूलचंद।

हरदोई- मेजर पंकज पांडे के जज्बे कों सलाम, दोस्त को बचाने के लिए खुद हुए शहीद, 15 हजार फिट ऊंचाई से गिरा था साथी, साथी को बचाने में मेजर हो गए शहीद, अरुणाचल प्रदेश के तंबौला में थे तैनात, ड्यूटी पर साथी को बचाने में हुए थे घायल, गुवाहाटी के हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत, असम के लेखपानी में होगा अंतिम संस्कार।

कानपुर- तेज रफ्तार दो डंफरों में भीषण टक्कर, टक्कर से एक डंफर दुकान के अंदर घुसा, शॉर्ट सर्किट के चलते डंफर में लगी आग, डंफर चालक आग की चपेट में आकर झुलसा, चालक कानपुर जिला अस्पताल को रेफर, स्थानीय लोगों ने आग पर पाया काबू, सजेती थाना क्षेत्र के आनुपुर मोड़ की घटना।

वाराणसी- सावन में काशी विश्वनाथ मंदिर में प्रवेश पर रोक, विश्वनाथ मंदिर में स्पर्श दर्शन पर लगाई रोक, गर्भगृह के बाहर अरघे से ही कर सकेंगे अभिषेक, VIP दर्शन के लिए अलग से होगा प्रवेश द्वार, 4 रास्तों से मंदिर में दिया जाएगा प्रवेश, LED पर भी भक्त कर सकेंगे बाबा के दर्शन।

बुलंदशहर- पुलिस के हत्थे चढ़ा कार चोर गैंग, पुलिस ने कार समेत 3 चोरों को अरेस्ट किया, मास्टर चाबी से लॉक खोलकर करते थे चोरी, कब्जे से तमंचा,चाकू,अन्य उपकरण बरामद, दिल्ली, हरियाणा, नोएडा से करते थे कार चोरी, खुर्जा नगर कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी।

सुल्तानपुर- बैंक फ्रेंचाइजी पर युवक की हत्या का मामला, आरोपी माधवेश को पुलिस ने किया अरेस्ट, अन्य आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी, कब्जे से अवैध तमंचा,कारतूस,नगदी बरामद, कई मामलों में वांछित है आरोपी माधवेश, कादीपुर के अमरेथू डडिया से हुई गिरफ्तारी।

झांसी- भारत समाचार के दफ्तर पर रेड का मामला, भारत समाचार के समर्थन में उतरे पत्रकार संगठन, बेवजह आईटी टीम कर रही थी परेशान- पत्रकार, भारत समाचार की जीत हुई है- पत्रकार संगठन, हम भारत समाचार के साथ sरकार संगठन।

सिद्धार्थनगर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन कल, 11 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी, निर्माणाधीन मेडिकल कालेज का निरीक्षण करेंगे, 11.35 बजे बीएसए ग्राउंड का करेंगे निरीक्षण, 12.10 बदे समीक्षा बैठक भी करेंगे मुख्यमंत्री।

बरेली- दहेज को लेकर विवाहिता से मारपीट, दहेज मांग न पूरी होने पर की मारपीट, 4 लाख की मांग कर रहे हैं ससुरालीजन, पीड़िता ने SSP से लगाई न्याय की गुहार, सुभाषनगर के हरि मस्जिद के पास का मामला।

शाहजहांपुर- 15 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद, दवाइयों के फर्जी बिल से की जा रही थी तस्करी, हरियाणा से बिहार जा रही थी शराब, ब्रांडेड शराब की 162 पेटी बरामद हुई, टाटा 407 गाड़ी के साथ तस्कर गिरफ्तार, SOG और चौक पुलिस ने की कार्रवाई।

बाराबंकी- वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों की भीड़, रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए उमड़े लोग, कोरोना नियमों की लोगों ने उड़ाई धज्जियां, स्वास्थ्य कर्मचारी बिना मास्क घूमते दिखे, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बड्डूपुर का मामला।

बदायूं- जहर खाकर किशोरी की आत्महत्या का मामला, आरोपियों से तंग आकर परिवार पलायन को मजबूर, 8 लोगों पर केस दर्ज,अभी तक नहीं हुई गिरफ्तारी, परिवार को मिल रही जान से मारने की धमकी, बिसौली कोतवाली के गांव का मामला।

नोएडा- ऑपरेशन मुस्कान का आज हुआ समापन, परिवार से बिछड़े 47 लोगों को मिलवाया, 1 माह में बिछड़े 47 परिवारों को मिलवाया, 21 बच्चों को बरामद कर परिवार को सौंपा, सेक्टर 108 CP दफ्तर में हुआ कार्यक्रम।

कानपुर - कानपुर में भी निकला राज कुंद्रा का कनेक्शन, कानपुर में 2 युवतियों के पास आता था पैसा, कुंद्रा की कंपनी की कमाई से आता था पैसा, मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने कानपुर में डाला डेरा, सम्बंधित बैंक खाते किए गए बंद।

फतेहपुर- चकबंदी अधिकारी हुए जहर खुरानी के शिकार, बांदा में तैनात हैं चकबंदी अधिकारी विनोद वर्मा, ललौली के मुत्तौर के पास मिले चकबंदी अधिकारी, चकबंदी अधिकारी का मोबाइल और पैसे भी गायब, फतेहपुर के जिला अस्पताल में कराया गया मेडिकल।

कानपुर- मीडिया संस्थानों पर छापेमारी के खिलाफ प्रदर्शन, कानपुर प्रेस क्लब ने किया जोरदार प्रदर्शन, परेड चौराहे पर जाम लगाकर बनाई मानव श्रृंखला, केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की, सड़क पर चैनल आईडी रखकर किया प्रदर्शन।

बरेली- मीडिया संस्थानों पर IT की छापेमारी का मामला, भारतीय राष्ट्रवादी दल कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, राष्ट्रपति के नाम डीएम के माध्यम से दिया ज्ञापन, सरकार के खिलाफ कलेक्ट्रेट पर जमकर नारेबाजी।

अमेठी- वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली सफलता, चोरी की 3 बाइकें,4 मोबाइल,तमंचे बरामद किया, पुलिस ने शातिर 4 लुटरों को किया गिरफ्तार, मुसाफिरखाना के रूदौली के पास से किया अरेस्ट।

फतेहपुर- टोल प्लाजा में पैसे को लेकर हुआ विवाद, युवकों ने टोल कर्मियों के साथ की मारपीट, मारपीट की घटना सीसीटीवी में हुई कैद, ललौली के जिंदपुर टोल प्लाजा का मामला।

गोरखपुर- बदमाशों ने चाचा-भतीजा पर किया हमला, दिनदहाड़े हत्या से इलाके में सनसनी, धारदार हथियार से भतीजे की हत्या की, चाचा की हालत गंभीर अस्पताल में भर्ती, गोला थाना क्षेत्र के गोपालपुर की घटना।

सीतापुर- जिले के 108,102 एंबुलेंस के कर्मचारी धरने पर, आउट सोर्सिंग कंपनी के कर्मचारी धरने पर बैठे, अपनी मांगों को लेकर कर्मचारी कर रहे धरना।

सोनभद्र- संदिग्ध परिस्थिति में मिला पीएसी का जवान, खेत में बेहोशी की हालत में मिला जवान, पीएसी जवान को अस्पताल में कराया भर्ती, रॉबर्ट्सगंज कोतवाली के हिंदुआरी का मामला।

हाथरस- केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस का धरना प्रदर्शन, जासूसी कांड को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, हाथरस की तीनों विधानसभा क्षेत्रों में किया प्रदर्शन।

बदायूं- चुनावी रंजिश में 2 गुटों में विवाद, विवाद के बाद दबंगों ने की फायरिंग, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, दोनों पक्षों के 2-2 लोगों से पूछताछ जारी, कुंवरगांव थाने के हुसैनपुर गांव की घटना।

कन्नौज- पत्रकारों का अर्धनग्न प्रदर्शन, मीडिया संस्थानों पर छापेमारी का किया विरोध, पत्रकारों ने राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन, कलेक्ट्रेट में पत्रकार संघ ने किया प्रदर्शन।

शामली- दरभंगा विस्फोट मामले में बड़ा खुलासा, J&K पुलिस और ATS में संदिग्ध को पकड़ा, J&K पुलिस और ATS की टीम कर रही छापेमारी, पकड़े गए संदिग्ध का दरभंगा ब्लास्ट से लिंक।

आगरा- भारत समाचार पर आईटी रेड का मामला, बाह के शिक्षक संगठन ने किया विरोध, चौथे स्तंभ को दबाया जा रहा-शिक्षक संगठन।

गोरखपुर- मीडिया संस्थानों पर IT  रेड का मामला, IT की रेड को लेकर पत्रकारों में आक्रोश , राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन, पूर्वांचल पत्रकार एसोसिएशन ने दिया ज्ञापन, बांसगांव तहसील पर दिया ज्ञापन।

रामपुर- ट्रक और वैन में आमने-सामने हुई टक्कर, हादसे में एक महिला समेत 5 की मौत, एक महिला की हालत नाजुक,इलाज जारी, दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर हुआ हादसा।

उन्नाव- गंगा स्नान करने आये पिता-पुत्र डूबे, स्थानीय लोगों ने पिता को बचाया, बेटे का अभी तक नहीं चला पता, गोताखोर बेटे की तलाश में जुटे, गंगाघाट के बालू घाट की घटना।

उन्नाव- भारत समाचार पर IT की रेड का मामलाजिले के पत्रकारों ने किया विरोध प्रदर्शन, पत्रकारों ने कड़े आंदोलन की दी चेतावनी, राष्ट्रपति के नाम एडीएम को दिया ज्ञापन।

गाजियाबाद - डासना के पास एनएच-9 पर लंबा जाम, टरबाइन लोड गाड़ी का टायर फटने से जाम, हाईवे पर फंसी गाड़ी से लगा भीषण जाम, हजारों गाड़ियां एनएच-9 पर जाम में फंसी।

अमेठी- भारत समाचार पर IT की रेड का मामला, छापेमारी को लेकर पत्रकारों में नाराजगी, बीडीओ शुक्ल बाजार को दिया ज्ञापन।

Comments