बिना वजह के लोग सड़कों पर कम दिखाई दिये…

रविवार के लॉकडाउन में दिखा पुलिस के फ्लैग मार्च का असर

ग्वालियर। एसपी अमित सांघी की अगुआई में शनिवार की शाम 6 बजे निकाले गये फ्लैग मार्च का असर रविवार को ग्वालियर की सड़कों पर देखने को मिला हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार बिना वजह घूमने वालों पर प्रतिदिन लगभग 1 हजार चालानी कार्यवाही की होती है लेकिन आज लगभग 400 चालानी की कार्यवाही होने का अनुमान है। लॉकडाउन का सिटीसेंटर चौराहा, अचलेश्वर चौराहा, इंदरगंज चौराहा के आसपास के बाजार, पाटनकर चौराहा, महाराज बाड़़ा आदि में सन्नाटा देखने को मिला है।

एएसपी सत्येन्द्रसिंह तोमर ने बताया कि फ्लैग मार्च फूलबाग चौराहा पर एसपी अमित सांघी, एएसपी सुमन गुर्जर, हितिका वॉसल, सीएसपी रवि भदौरिया, आत्माराम शर्मा, आरएन पचौरी, नागेन्द्र सिकरबार, डीएसपी त्रिपाठी, नरेश अन्नोटिया, विक्रम कनपुरिया और शहर के थाने के टीआई सहित अपने वाहनों के साथ मौजूद रहें। फ्लैग मार्च फूलबाग चौराहा से प्रारंभ होकर ठाठीपुर, मुरार, हजीरा, किलागेट से फूलबाग से नदी गेट, इन्दरगंज चौराहा, दौलतगंज से महाराज बाड़ा से होता हुआ एसपी कार्यालय पर संपन्न हुआ।

एसपी अमित सांघी ने बताया है पुलिस ने सख्ती और रहम दोनों दिखाई जरूरतमंदों के प्रति पुलिस का रवैया नरम और बिना वजह के सड़क पर घूमने वालों के प्रति पुलिस का रवैया सख्त था इसलिये सड़कों पर सन्नाटा दिखाई दे रहा था। - अमित सांघी, एसपी, ग्वालियर