संक्रमण की चैन को तोड़ने आमखो जनमित्र केंद्र पर…

सांसद श्री शेजवलकर ने किया कोविड सहायता केन्द्र का अवलोकन

ग्वालियर। कोविड-19 संक्रमण की चैन को तोड़ने के लिये नगरीय क्षेत्र में प्रारंभ किए गए किल कोरोना-3 अभियान के तहत आमखो जनमित्र केंद्र पर बनाए गए कोविड सहायता केन्द्र का अवलोकन आज शनिवार को ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने किया तथा उन्होंने वहां की गई व्यवस्थाओं को देखा एवं चिकित्सकों से चर्चा की और नागरिकों को कोरोना के संबंध में उचित जानकारी देने तथा अच्छा इलाज करने के निर्देश दिए। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी उपस्थित रहे। 

उल्लेखनीय है कि किल कोरोना-3 अभियान के तहत शहर के सभी 25 जनमित्र केंद्रों पर कोविड सहायता केंद्र प्रारंभ  किये गए हैं। जहां क्षेत्र के आने वाले नागरिकों को खांसी, बुखार अथवा अन्य कोई समस्या होने पर तुरंत इलाज एवं जांच की सुविधा दी जा रही है। इसके साथ ही आवश्यक दवाओं का भी वितरण किया जा रहा है। शहर के सभी जनमित्र केंद्रों पर प्रारंभ किए गए कोविड सहायता केंद्रों पर चिकित्सक के साथ मेडिकल स्टाफ भी उपलब्ध है जोकि क्षेत्र के नागरिकों को स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध करा रहा है। इस सेवा का उद्देश्य आम नागरिकों को बिना भीड़ भाड़ में जाए स्वास्थ्य सेवा का लाभ उपलब्ध कराना है जिससे कोरोना संक्रमण की चैन को शीघ्र ही तोड़ा जा सके। 

नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा द्वारा सभी कोविड सहायता केंद्रों की मॉनिटरिंग की जा रही है। सांसद श्री शेजवलकर ने कहा कि इन सहायता केंद्रों से क्षेत्र के नागरिकों को बहुत सुविधा होगी तथा सभी क्षेत्रों के जनप्रतिनिधि एवं पूर्व पार्षद गण भी क्षेत्र के नागरिकों को इन सहायता केंद्रों पर पहुंचाने में मदद करें और कोरोना की चैन को तोड़ने में सहयोगी बने। निरीक्षण के दौरान क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि मनोज तोमर सहित नगर निगम के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।