ऊर्जा मंत्री ने बुलाई विशेष बैठक…

संकट की इस घड़ी में मेरा प्रयास है की में हर सेवा के लिए खरा उतरूंगा : तोमर

ग्वालियर। कोरोना महामारी को लेकर एक विशेष बैठक माननीय ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर के यहां रखी गई। इस बैठक में कोटेश्वर मंडल के पदाधिकारी एवं मंडल अध्यक्ष विशेष रूप से आमंत्रित किये गये। सभी कार्यकर्ताओं की राय ली गई और सब का सहयोग मांगा है। इसमें मंडल अध्यक्ष प्रयाग तोमर बोले सेनीटाइजर गली मोहल्लों में नहीं हो रहा है इसे विशेष रूप से किया जाए और एक टीम का गठन किया जाए। 

इसी बीच पूर्व मंडल अध्यक्ष आरके गुप्ता ने कहा की मध्यम वर्ग की हालत बहुत गंभीर है और चिंताजनक है। इस पर भी विशेष रूप से ध्यान दिया जाये  और सभी कार्यकर्ताओं ने अपनी-अपनी बात रखी इसी बीच मंत्री जी ने कहा करोना महामारी बहुत बड़ी है, ग्वालियर ही नहीं पूरा देश इस संकट की घड़ी में जूझ रहा है, यहां तक मेरा प्रयास है मे हर सेवा के लिए खरा उतरूंगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को एक हेल्प लाइन नंबर भी दिया है और कहां है हर गली मोहल्ले में सैनिटाइजर होगा ज्यादा भीड़ लगाने की जरूरत नहीं है। 

हम कई कार्यकर्ता खो चुके हैं इसलिए सभी से निवेदन करता हूं की दूरी बनाए रखें। इसी बीच कोटेश्वर मंडल के मीडिया प्रभारी दीपू पटसारिया बोले की अस्पतालों में ऑक्सीजन अब मिलने लगा है मंत्री जी का धन्यवाद कहा और बोले की जो इस महामारी को झेल रहे हैं उनके  घर भोजन उपलब्ध हो सके, मंत्री जी ने संज्ञान में इस बात को लिया और बोले मैं सेवा के लिए तत्पर रहूंगा। 

अगर कोई 18 साल का नौजवान और मैं 55 साल का उसको जरूरत पड़ती है तो सबसे पहले बोलूंगा कि 18 साल वाले को देना पलंग और दवाई दो| मंत्री जी की बात सुनकर सभी ने धन्यवाद बोला इसी बीच मंडल महामंत्री श्याम गौर, मोहन विटवेकर, परशुराम गुर्जर ,शेरू राय, तपन भरद्वाज, विनोद अस्तेय, जावेद खान, राजेंद्र बघेल, शकुंतला परिहार आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे |