विधायक ने क्राइसिस मैनेजमेंट की ऑनलाइन बैठक पर उठाए सवाल…

शहर का निर्णय "जूम" बैठक में नहीं हो सकता : कांग्रेस विधायक

ग्वालियर। 16 ग्वालियर पूर्व विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार ने और जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा, विधायक लाखन सिंह यादव, दक्षिण विधायक प्रवीण पाठक, डबरा विधायक सुरेश राजे ने कलेक्टर द्वारा क्राइसिस मैनेजमेंट की ऑनलाइन बैठक का बहिष्कार किया। 

जिला क्राइसिस मैनेजमेंट की आज "जूम एप" पर ऑनलाइन आयोजित बैठक का ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक जी ने बहिष्कार करते हुए ग्वालियर कलेक्टर से कहा है कि जब भाजपा के नेता और मंत्रियों से सर्किट हाउस में जाकर कलेक्टर साहब आप मिल सकते हो तो फिर क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक ऑनलाइन क्यों ? 

जब कलेक्ट्रेट में लम्बी-लम्बी क़तारें इंजेक्शन के लिए लग सकतीं हैं, जब राशन के लिए लम्बी-लम्बी क़तारें लग सकती हैं तब ग्वालियर के 14 लाख लोगों की ज़िंदगी का फ़ैसला ऑनलाइन बैठक में कैसे हो सकता है ? सब कुछ जनता के सामने होना चाहिए अन्यथा मैं ऐसी पहले से निर्धारित निर्णयों को थोपने वाली ,जनता से छुपाकर की जाने वाली बैठक का बहिष्कार करता हूँ। 

विधायक श्री पाठक ने आगे कहा कि आप में सच सुनने का साहस होना चाहिए। जनता की बात सुनेंगे नहीं तो समझेंगे कैसे। सामूहिक बैठक बुलाइए जिसमें पत्रकार और शहर के व्यापारियों के सभी प्रतिनिधि मंडल शामिल हों।