शहरवासियों को पर्याप्त एवं शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के उद्देश्य से…

निगमायुक्त ने जलालपुर स्थित वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का किया निरीक्षण

ग्वालियर। निगमायुक्त शिवम वर्मा ने गुरुवार को जलालपुर में बनाए जा रहे वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण किया तथा आवश्यक दिशा निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये। शहर वासियों को पर्याप्त एवं शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के उद्देश्य से नगर निगम ग्वालियर द्वारा अमृत योजना के तहत जलालपुर में बनाए जा रहे वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण आज गुरुवार को निगमायुक्त शिवम वर्मा ने किया। 

निरीक्षण के दौरान निगम आयुक्त श्री वर्मा ने वाटर ट्रीटमेंट प्लांट पर किए जा रहे कार्यों का अवलोकन किया तथा संबंधित अधिकारियों से ट्रीटमेंट प्लांट की प्रगति के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त की तथा प्लांट को शीघ्र प्रारंभ करने के संबंध में संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए। 

निगमायुक्त श्री वर्मा ने कहा कि शहर के नागरिकों को गर्मी के सीजन में पानी की समस्या का सामना ना करना पड़े तथा शहर की टंकियां पूर्ण रूप से भर सकें इसी उद्देश्य से बनाए जा रहे वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का निर्माण शीघ्र से शीघ्र हो और शहर के नागरिकों को पर्याप्त मात्रा में पेयजल मिल सके इसके लिए समय सीमा में व गुणवत्तापूर्ण कार्य करें। निरीक्षण के दौरान निगम आयुक्त श्री वर्मा के साथ सभी संबंधित अधिकारी एवं संबंधित ठेकेदार उपस्थित रहे।