अनुविभाग स्तर के अधिकारियों को दिये निर्देश…

कलेक्टर व SP ने सबलगढ़ में किया कोविड गाइडलाइन का निरीक्षण 

मुरैना। जिले में कोविड नहीं फैले, इसकेे लिये जिले के समस्त अनुविभाग स्तर पर रोटो-टोको अभियान जारी है। रोको-टोको अभियान का कलेक्टर बी. कार्तिकेयन एवं पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डेय ने मंगलवार को सबलगढ़ मुख्यालय पर पहुंचकर कोविड गाईडलाइन के तहत किये जा रहे रोको-टोको अभियान का अवलोकन किया। कलेक्टर ने समस्त सबलगढ़ स्थित चैराहों पर पहुंचकर दुकानदारों से आग्रह किया कि गोले बनवायें, मास्क का उपयोग करें, बिना मास्क वाले दुकानदारों की दुकान बंद कराई जायेगी। 

अभी चेतावनी के रूप में आग्रह किया जा रहा है। इसके बाद कानूनी कार्रवाही होगी। कलेक्टर बी. कार्तिकेयन ने एसडीएम कार्यालय में समस्त अनुविभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये कि कोरोना काल में जिस अधिकारी, कर्मचारी की जहां ड्यूटी लगाई है, वे अधिकारी, कर्मचारी अपनी ड्यूटी का पालन करते हुये अनिवार्य रूप से उपस्थित रहे। 

जो कर्मचारी कोविड काल में लापरवाही बरतेंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाही होगी। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डेय ने कहा है कि पुलिस बल की कहीं कमी नहीं है, राजस्व व पुलिस अधिकारी सांमज्य बिठाकर ड्यूटी के उत्तरदायित्वों को जिम्मेदारियों के साथ निभायें। कोविड के केस बढ़ना नहीं चाहिये। पुलिस और राजस्व विभाग को मिलकर इस कठिन परीक्षा में सफलता हासिल करनी है। कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने कैलारस पहुंचकर शहर के प्रमुख मार्गो का जायजा भी लिया।