गोली लगने से हुई मौत…

भाई बहन के झगड़े में बीच-बचाव करने आए पड़ोसी ने गंवाई जान

ग्वालियर। बहन-भाई के झगड़े में बीच बचाव करने की कीमत पड़ोसी को जान देकर चुकानी पड़ी. शराब के नशे में सिरफिरा भाई बहन को पीट रहा था. वह बचने के लिए पड़ोसी के घर की तरफ भागी. तभी पड़ोसी ने बचाने का प्रयास किया तो सिरफिरे ने उसके सीने में गोली मारकर हत्या कर दी. घटना सालूपुरा पनिहार थाना क्षेत्र में देर रात घटी है. घटना कर आरोपी फरार हो गया है. वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

दरअसल,पनिहार थाना क्षेत्र के सालूपुरा निवासी 34 वर्षीय गोपाल कुशवाह मजदूरी करता है. बुधवार देर रात वह अपने घर खाना खा रहे थे तभी बाहर से गाली-गलौज की आवाज आने लगी. यह देखने के लिए उन्होंने दरवाजा खोला तो पास ही रहने वाले विष्णु वाल्मीकि व उसकी बहन आशा दौड़ते हुए उसके घर पहुंचे और बचाने की गुहार लगाई। 

विष्णु और आशा के पीछे ही उनका सिरफिरा भाई राकेश वाल्मीकि नशे में धुत गालियां देता हुआ आ गया. वह आशा की मारपीट करने लगा. घर में हो रही मारपीट को देखकर गोपाल ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो सिरफिरे युवक ने कमर से कट्टा निकाल कर गोपाल के सीने में गोली मार दी. गोली सीधे गोपाल के सीने में लगकर आर-पार निकल गई और वह वहीं गिर पड़ा। 

गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य परिजन वहां पर पहुंचे तो आरोपी कट्टा लहराता हुआ भाग गया। घायल गोपाल को लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पीएम के लिए भेज दिया. आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।