हिन्दू जागरण मंच पदाधिकारियों ने…

युवती को शादी का झांसा देकर भगाकर लाने वाला मुस्लिम युवक डबरा में पकड़ा 

डबरा। देश में हिन्दू धर्म की युवतियों को बहलाफुसलाकर मुस्लिम जाति के युवक अपने जिहाद के मनसूबों को पूरा करने में लगे हैं अपनी पहचान छिपाकर नाम परिवर्तन कर युवतियों को झूठे प्रेम के जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर घर से भगाकर उनके साथ शादी कर जबरन उन्हें हिन्दू धर्म से परिवर्तन कर अपना मुस्लिम धर्म अपनाने को लेकर दबाव बनाते हैं और शोषण करते हैं ऐसे लवजिहाद के मामले आएदिन सुर्खियों में देखने को मिले हैं इससे पूर्व ग्वालियर में भी कई लवजिहाद के मामले सामने आए हैं। 

ऐसा ही लवजिहाद का एक ताजा मामला डबरा में शुक्रवार को देखा गया जहां एक घर से भागे प्रेमीयुगल को हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने रेलवे स्टेशन पर पंजाब मेल ट्रेन में पकड़ा और इनकी सूचना पुलिस को दी गई तब रेलवे जीआरपीएफ डीएसपी शुभा श्रीवास्तव और पुलिस एएसपी देहात जयराज कुबेर मौके पर पहुंचे और दोनों युवक-युवती को पकड़ा। प्राप्त जानकारी में सामने आया है कि प्रेमी युगल बदायु उत्तरप्रदेश के निवासी हैं युवती ने दी जानकारी में बताया कि मुस्लिम युवक सलीम खान उसके घर के पास रहता है और शादी करने के लिए मुम्बई लेकर जा रहा था। तब पुलिस ने दोनों युवक-युवती को पकड़कर ग्वालियर भेजा है एवं दोनों के परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया है और परिजनों से पूछतांछ के बाद आगामी कार्यवाही की जायेगी। 

दरअसल, बंदायु उत्तरप्रदेश में मुस्लिम जाति का युवक ने युवती को अपने प्रेम के जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर घर से भगाकर लाया और पंजाबमेल ट्रेन से मुम्बई जा रहे थे। जिसकी सूचना हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों को लगने पर दिल्ली से प्रेमीयुगल को पकड़ने में लगे थे तब डबरा में संगठन के पदाधिकारियों को मिली सूचना पर प्रेमीयुगल को पकड़ने में सफलता मिली और मामले की जानकारी पुलिस को देकर प्रेमी युगल को सौंपा गया।  

रेलवे स्टेशन पर पंजाबमेल ट्रेन में एक युवक-युवती को पकड़ा है जिसमें युवक मुस्लिम है तब हिन्दू संगठन के द्वारा उक्त मामले की सूचना दी गई थी और युवक-युवती दोनों ही बालिक है तथा दोनों घर से भागकर मुम्बई जा रहे थे दोनों के परिजनों को सूचना दी गई है और परिजनों की पूछतांछ के बाद आगामी कार्यवाही की जायेगी - सुभा श्रीवास्तव, डीएसपी जीआरपी 

हमारे संगठन के पदाधिकारियों द्वारा एक मुस्लिम युवक द्वारा हिन्दू युवती को बहलाफुसलाकर शादी का झांसा देकर घर से भगाकर मुम्बई ले जाने की सूचना मिली तब पदाधिकारियों ने रेलवे स्टेशन पर पंजाबमेल ट्रेन में दोनों को पकड़ा और पुलिस को मामले की जानकारी देकर सुपुर्द किया गया - डीके पचैरिया, जिलाध्यक्ष हिन्दू जागरण मंच डबरा