कलेक्टर संजय कुमार ने की कोरोना कफ्र्यू की समीक्षा…

कोरोना कफ्र्यू का पालन कराने हेतु जिले की सीमओं पर लगेंगे बैरियर : श्री कुमार

दतिया। जिले में कोरोना कफ्र्यू को सख्ती के साथ पालन कराये जाने हेतु परिवार को कलेक्टर  संजय कुमार की अध्यक्षता में संबंधित जिला अधिकारियों बैठक सम्पन्न हुई। नवीन कलेक्ट्रेट में आयोजित बैठक में पुलिस अधीक्षक  अमन सिंह राठौर, अपर कलेक्टर  एके चाॅदिल सहित संबंधित विभागों के जिला एवं राजस्व अधिकारी उपस्थित थे। कलेक्टर श्री कुमार ने कहा कि जिले में 26 अप्रैल 2021 की सुबह 6 बजे तक कोरोना कफ्र्यू लागू है इसका पूरी सख्ती के साथ पालन कराया जाये। उन्होंने कहा कि यह कफ्र्यू नगरीय क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में लागू है। 

उन्होंने कोरोना कफ्र्यू की समीक्षा करते हुए संबंधित अधिकारियों को जिले की सीमा पर वैरियर लगाकर आने जाने वाले लोगों को चैकिंग की जाए। इसके साथ ही दतिया रेलवे स्टेषन पर भी कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जाए। उन्होंने कहा कि बस परिचालक एवं चालक भी बसों में बैठने वाले यात्रियों के नाम, पता एवं मोबाईल नम्बर भी लें। उन्होंने निर्देष दिए कि अनावष्यक रूप से लोगों का आवागमन पर प्रतिबंध रहे। 

अनावष्यक रूप से निकले वाले लोगों को दो घंटे बग्गीखाना मैदान में खुली जेल में रखा जायेगा। उन्होंने बताया कि शादी समारोह निर्धारित स्थल पर न करने पर टैंट, शामयाना जप्ती की कार्यवाही की जायेगी। कलेक्टर  संजय कुमार ने अधिकारियांे के साथ कोरोना कफ्र्यू के दौरान नगर का भ्रमण कर ऐसे लोग जो अनावष्यक रूप से घूमते पाए जाने पर उन्हें समझाईष देते हुए घरों में रहने की हिदायत दी। उन्होंने लोगों से कहा कि अतिआवष्यक कार्य होने पर ही अपने घर से बाहर मास्क लगाकर ही निकलें।