शासन के मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर किया  अनुरोध…

शादी-विवाह की परमीशन में जगह की आधी कैपिसिटी में अनुमति मिले : CAIT

ग्वालियर। कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया कैट पदाधिकारियों ने आज बैठक कर शादी-विवाह समारोह मैरिज गार्डन होटल व्यवसाय से जुडे सभी व्यापारियों की बात सांसद विवेक नारायण शेजवलकर जी एवं कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह के समक्ष उठाई और मध्यप्रदेश शासन के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी को पत्र भेजकर अनुरोध किया है कि शादी-समारोह स्थल की जो कैपिसिटी है, उससे आधी क्षमता में कार्यक्रम करने की अनुमति मिले। 

सुबह 11ः30 बजे कलेक्टर ग्वालियर द्वारा आयोजित बैठक में कैट मध्यप्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन, जिलाध्यक्ष रवि गुप्ता, फालका बाजार एसोसिएशन के अध्यक्ष रामकिशोर गुप्ता बबलू, कोर ग्रुप सदस्य उदित चतुर्वेदी, व्यापारिक संस्थाओं के कोर्डिनेटर कृष्ण बिहारी गोयल   आदि ने बहुत ही मजबूती के साथ विवाह गार्डन वालों का पक्ष रखा। साथ ही मुख्यमंत्री जी को ईमेल के माध्यम से पत्र भेजकर यह मांग की है कि इस व्यवसाय पर सबसे बडा आर्थिक संकट है, इसलिए हमें ये मंजूरी करना चाहिए। उम्मीद है कि हमें एक-दो दिन में इसकी अनुमति मिलना प्रारंभ हो जायेगी। 

कैट पदाधिकारियों ने बैठक में कहा कि यदि संडे को लॉकडाउन है तो अन्य दिन जो बाजार खुलते हैं, उन्हें मंगलवार या अन्य दिन खोले जाना चाहिए। किसी भी प्रकार का चालान या श्रम विभाग के अधिकारियों द्वारा दुकानदारों को परेशान ना किया जाये। मास्क अभियान चलाने के लिए कैट प्रत्येक बाजार में जायेगा और अनाउन्समेंट के माध्यम से इस कार्यक्रम को संपन्न करेगा। इसमें कैट के साथ रामंदिर फालका बाजार व्यवसाई संघ सक्रियता से सहयोग कर रहा है।