पलक झपकते ही गायब कर देता था साइकिल…

बहोड़ापुर पुलिस ने साइकिल चोर को 24 साइकिलों सहित किया गिरफ़्तार

पॉश कॉलोनियों से पलक झपकते ही साइकिलें चोरी करने वाला चोर बहोड़ापुर पुलिस के हत्थे चढ़ा है। पकड़ा तो वह दो साइकिल के साथ था। पूछताछ के बाद उसके पास से 24 साइकिलें मिली हैँ। चोर ने कुबूल किया है, वह गियर वाली स्टाइलिश साइकिल चोरी कर उन्हें 500 से 1000 रुपए में बेच देता था। साइकिल का रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं होता है, इसलिए पकड़े जाने की संभावना भी कम होती है। 

बहोड़ापुर थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार ने बताया, शनिवार रात युवक दो साइकिल ले जाता दिखा। जब उसे पुलिस ने देखा, तो रुकने के लिए इशारा किया, लेकिन पुलिस के देखते ही वह साइकिल छोड़कर भागने लगा। संदेह होने पर वहां मौजूद आरक्षक धर्मेन्द्र सिंह तोमर व धर्मेन्द्र किरार ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। जब थाने लाकर पूछताछ की गई, तो वह उसके चोरी की साइकिल होना बताया।दोनों साइकिल बहोड़ापुर की पॉश कॉलोनी विनय नगर से चोरी करना बताया। आरोपी आकाश बाथम निवासी शिन्दे की छावनी है। 

उसने शहर में आधा सैकड़ा साइकिल चोरी करना कुबूल किया है। पूछताछ के बाद बदमाश ने चोरी की वारदात करना स्वीकार किया। उसके पास से करीब 24 साइकिलें, इंदरगंज और कंपू इलाके से मिलीं। पूछताछ में चोर ने बताया, उसके निशाने पर सिर्फ रेसिंग साइकिल रहती थीं। वह चोरी की गई साइकिल को मात्र 500 से 1000 में बेचता था। पकड़े गए आरोपी से खुलासा होने के बाद पुलिस की तीन टीमों ने अलग-अलग दबिश देकर साइकिलें बरामद की हैं।