हार के भय से जानबूझकर टाल रही भाजपा…

सीवर टेक्स एवं पानी के बिल में डबल बढोत्तरी का कांग्रेस करेगी विरोध : आनंद शर्मा  

ग्वालियर। नगर निगम चुनावों को हार के भय से जानबूझकर टाल रही भाजपा सरकार द्वारा आने वाले वर्ष में सम्भागीय आयुक्त के द्वारा नगर निगम ग्वालियर के बनाये गए वित्तीय वर्ष 2021-22 के बजट में आम जनता के ऊपर पानी के बिलों में कई जा रही बेतहाशा वृद्धि एवं कनेक्शन शुल्क के नाम से एक नया शुल्क लगाने का कांग्रेस पार्टी कड़ा विरोध करेगी। ज्ञात रहे कि वर्तमान में ग्वालियर की जनता को 150/-प्रतिमाह पानी का बिल देना पड़ता था। 

जो भाजपा अब 100% बढ़कर 300 /- प्रतिमाह करने जा रही है और सीवर कनेक्शन शुल्क के नाम से 500/-रुपये एवं फिर 180/- प्रतिमाह की वसूली करने का नए बजट में प्रावधान कर ग्वालियर की जनता की कमर तोड़ने का कार्य किया जा रहा है जिसे जनता कतई बर्दाश्त नहीं करेगी ओर कांग्रेस पार्टी आम जनता के ऊपर पानी के बिलों में कई गई 100%वृद्धि एवं नया सीवर शुल्क लगाने का विरोध करेगी। 

पूर्व पार्षद एवं जिला कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने कहा है कि म.प्र.की भाजपा सरकार प्रदेश में जानबूझकर कोरोना की आड़ में निगम चुनाव नहीं करा रही है और आम जनता के ऊपर नाना प्रकार के बेतहाशा करारोपण कर रही है आज यदि ग्वालियर में किसी भी दल का नगर निगम में परिषद का गठन हो गया होता तो भी मुझे विश्वास है कि कोई भी परिषद इस प्रकार से 100% करों में बेतहाशा वृद्धि नहीं करती किंतु देश में बढ़ती हुई मॅहगाई। 

देश के अन्नदाता किसानों पर किये जा रहे अत्याचार एवं कोरोना का भय दिखाकर भाजपा की प्रदेश सरकार द्वारा निगम के चुनावों को बार बार टाला जा रहा है और अब सर्वोच्च न्यायालय में भी अपील करने के नाम पर ओर लंबे समय तक भाजपा द्वारा निगम चुनावों को टालने का षड़यंत्र किया जा रहा है जिसे प्रदेश की जनता भलीभांति समझ रही है किंतु चुनाव कभी भी हों बकरे की मां कब तक खेर मनाएगी प्रदेश की जनता अबकी बार समय आने पर नगर निगम चुनावों  में भाजपा को सबक सिखाकर ही मानेगी।