8 राइडर दोसा के लिए हुए रवाना...

सभी राइडर्स को DIG अतुलकर ने विनिंग थंबल दिखाकर किया रवाना

 ग्वालियर। जीवाजी क्लब से पर्यावरण बचाने का मैसेज देने के लिए आठ साइकिल राइडर निकले हैं दोसां तक के लिए  साईकल चला कर। सभी राइडर्स लगातार 40 घंटे साइकिल चलाकर 600 किलोमीटर का सफर तय करते हुए 8 तारीख को वापस ग्वालियर लौटेंगे। जीपीएस से लैस आधुनिक साइकिलों पर सवार यह सभी साइकिल चालक देश का पर्यावरण शुद्ध  रखने और बेहतर शारीरिक स्वास्थ्य के लिए साइकिल चलाने का मैसेज देने देशवासियों को देने निकले हैं ये साइकिल चालक। 

जब जी न्यूज़ 24 के संवाददाता ने एक सीनियर साइकिल चालक से बात की तो उन्होंने बताया कि साइकिल चलाने से पर्यावरण पर्यावरण को कोई नुकसान नहीं होता है साथ ही हमारा स्वास्थ्य भी बेहतर होता है।

बस यही संदेश देने के लिए पिछले कई सालों से इसी प्रकार का प्रयास कर रहे हैं इसकी शुरुआत पहले हमने 200 किलोमीटर उसके बाद 400 किलोमीटर और अब लगातार 600 किलोमीटर साइकिल चलाकर लोगों को संदेश दे रहे हैं। इस राइड में कॉलेज के प्रोफेसर स्कूल के प्रिंसिपल ,डॉक्टर ,सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल ,बैंकिंग  ,प्रेस तथा व्यवसायी  शामिल हैं।

सभी राइडर्स साइकिल रेंजर , ओडेक्स फ्रांस  के संयुक्त तत्वाधान में साइकिलिंग इवेंट BRM 600 km की राइड के लिए 9 राइडर दोसा के लिए निकलेंगे जो 40 घंटे लगातार साइकिल चलाकर 8 तारीख सुबह 9:00 बजे वापस आएंगे ।