CM हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों का करें त्वरित निराकरण : श्री द्विवेदी

कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि…

CM हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों का करें त्वरित निराकरण : श्री द्विवेदी

खण्डवा। कलेक्टर अनय द्विवेदी ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित साप्ताहिक समीक्षा बैठक में उपस्थित सभी जिला अधिकारियों तथा अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को निर्देश दिए कि वे अपने अपने क्षेत्र व विभाग से संबंधित सीएम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों का त्वरित निराकरण करें। उन्होंने कहा कि जिन आवेदनों पर पात्रता अनुसार आवेदक को शासकीय मदद दी जा सकती है, उन्हें मदद उपलब्ध करायें। 

यदि आवेदक द्वारा कोई ऐसी मांग की गई है जिसके लिए वह अपात्र है तो उस आवेदक को इस संबंध में लिखित में सूचना देते हुए आवेदन निरस्त करें। कलेक्टर ने बैठक में बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आगामी 12 मार्च को खण्डवा प्रवास का कार्यक्रम प्रस्तावित है। 

इसे ध्यान में रखते हुए उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अपने विभाग की अद्यतन जानकारी तैयार कर कलेक्ट्रेट में उपलब्ध करायें। बैठक में अपर कलेक्टर राजेश जैन व एस.एल. सिंघाड़े, एसडीएम हरसूद डॉ. परीक्षित झाडे, सहायक कलेक्टर श्रेयांश कुमट सहित विभिन्न अधिकारी मौजूद थे। बैठक में कलेक्टर ने रबी फसलों के उपार्जन की तैयारियों की समीक्षा भी की।

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