"ग्वालियर दक्षिण बदल रहा है" को चरितार्थ करते हुए…

हुजरात सब्जी मंडी का होगा कायाकल्प, पार्किंग की समस्या होगी खत्म : पाठक

ग्वालियर। "ग्वालियर दक्षिण बदल रहा है" इस वाक्य को चरितार्थ करते हुए ग्वालियर दक्षिण विधायक प्रवीण पाठक जी ने आज स्मार्ट सिटी की सीईओ जयति सिंह के साथ हुजरात स्थित सब्जी मंडी एवं नगर निगम की मार्केट का निरीक्षण कर इस स्थान पर नए सिरे से मार्केट और पार्किंग बनाने के लिए व्यापारियों के साथ चर्चा की। दक्षिण विधानसभा के हर क्षेत्र और हर वर्ग की समस्याओं के बारे में हमेशा विचारमग्न रहने वाले लोकप्रिय विधायक प्रवीण पाठक जी  हमेशा अपने क्षेत्र के सर्वांगीण विकास एवं लोगों की हर समस्या का समाधान करने के लिए तत्पर रहते हैं। विधायक श्री पाठक आज शाम बैंड मार्केट के पास हुजरात कोतवाली के सामने स्थित नगर निगम की मार्केट का मुआयना करने पहुंचे। 

उनके साथ स्मार्ट सिटी की सीईओ जयति सिंह, यहां प्रोजेक्ट को अंजाम देने वाले कंपनी के तकनीकी विशेषज्ञों के साथ साथ स्थानीय व्यापारी गण उपस्थित थे । विधायक श्री पाठक एवं स्थानीय व्यापारियों को स्मार्ट सिटी के द्वारा बताया गया यहां पर पुरानी मार्केट को हटाकर सर्व सुविधा युक्त नया मार्केट तैयार किया जाएगा इसमें मार्केट के साथ-साथ पार्किंग भी रहेगी नया मार्केट और पार्किंग बनने के बाद लोगों को बेहतर सुख सुविधाएं प्राप्त होगी एवं इस बाजार और इसके आसपास लोगों को जाम की स्थिति से निजात मिलेगी एवं पार्किंग की सुविधा भी लोगों को प्राप्त होगी । विधायक श्री पाठक ने इस अवसर पर स्थानीय व्यापारी गणों को आश्वस्त किया कि आप लोगों के साथ पूर्ण न्याय होगा । 

यह प्रोजेक्ट आपकी सुविधा के लिए बनाया जा रहा है न कि किसी परेशानी के लिए  आपकी हर समस्या का और प्रत्येक शंका का समाधान किया जाएगा आपको निर्माण के दौरान किसी भी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। ज्ञात हो विधायक श्री पाठक ने विधायक बनने के बाद लगातार अपने क्षेत्र का दौरा करते रहते हैं एवं  क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए अधिकारियों को निर्देशित करते रहते हैं इसी कड़ी में हुजरात मंडी एवं मार्केट का नया स्वरूप बनाने के लिए पिछले स्मार्ट सिटी सीईओ महिप तेजस्वी के साथ भी विधायक श्री पाठक ने कई बार इस स्थल का दौरा किया था और यहां पर बेहतर सुविधाओं के साथ इसको विकसित करने के लिए निर्देश दिए थे। विधायक श्री पाठक का लोगों को सर्व सुविधा युक्त मार्केट और पार्किंग देने का सपना सच होने की बारी अब करीब आ गई है।