विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी रहे…

चुनाव हारने के बाद भी जन-समस्याओं को हल करने निकले सुनील शर्मा

ग्वालियर। 15 विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी रहे सुनील शर्मा चुनाव हारने के बाद भी जन जन की समस्याओं को हल करने के लिए निकल पड़े हैं और आज वार्ड क्रमांक 10 में पानी की बहुत ज्यादा विकराल समस्याएं मिली। जो कि सुनार वाली गली सुभाष पुरी वाली गली काशी नरेश की गली एवं ऐसी कई गलियों में श्री शर्मा ने आज लगातार चार 5 घंटे पैदल चलकर  वार्ड क्रमांक 10 में जन समस्याएं देखी कहीं जगह कचरे के गंदगी के ढेर लगे हुए थे। 

बिजली के खंभों पर स्टील लाइट का शीशा टूटा पड़ा मिला जिससे कि कभी भी दर्द ना कोई हादसा हो सकता है। कई जगह स्टील लाइट  कई समय से बंद पड़ी मिली हुई। मिली एवं क्षेत्रवासियों ने कई जगह पर अपने-अपने बिजली के अनाप-शनाप बिजली के बिल श्री शर्मा को दिखाएं श्री शर्मा ने तुरंत बिजली अधिकारियों से बात की एवं पानी की समस्या के लिए नगर निगम अधिकारी जागेश श्रीवास्तव से बात की। 

इंजीनियर अमृत योजना अधिकारी विष्णु पाल से बात की एवं जल्द से जल्द समस्याओं को खत्म करने का 3 दिन का अधिकारियों ने समय मांगा है। नहीं तो श्री शर्मा अपने सभी कार्यकर्ताओं के साथ नगर निगम कमिश्नर का बहुत जल्द घेराव करेंगे। इस मौके पर कांग्रेश कार्यवाहक ब्लॉक 4 के अध्यक्ष धर्मेंद्र वर्मा ब्लॉक सचिव दिनेश गोस्वामी हरीश सुनील राठौर विकास गोस्वामी पिंकी राकेश शर्मा मनीष मन्ना जीतू चौहान शकील मंसूरी आदि मौजूद रहे।