प्रतिष्ठित गौरव ज्वैलर्स पर लाखों का माल चोरी...

नगर के बीचों बीच ज्वैलरी शाॅप पर 20 लाख रूपये की चोरी

 

भितरवार।  नगर के बीचों बीच स्थित प्रतिष्ठित गौरव ज्वैलर्स पर रविवार-सोमवार की रात को दीवार तोड़कर बदमाशों ने दबिश दी और लाखों रूपये की चांदी के जेवरात लेकर भूमिगत हो गए। बता दें कि बदमाशों ने चोरी की वारदात में अपनी चतुराई का अच्छा परिचय दिया है और वारदात को अंजाम देकर पुलिस को बदमाश चुनौती दे गए। 

घटना की जानकारी लगने पर क्षेत्र में सनसनी का माहौल बना हुआ है ज्वैलरी शाॅप के मालिक ने बताया कि रात के अंधेरे में दीवार तोड़कर घुसे थे बदमाश और दुकान मंे रखे करीब 20 लाख रूपये के चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए हैं, साथ ही बदमाशों ने दुकान में रखी तिजौरी के साथ भी छेड़छाड़ की लेकिन उसे खोलने में नाकाम रहे हैं। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तब भितरवार एसडीओपी अभिनव वारंगे के साथ टीआई केपी यादव अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का बारीकी से जायजा लिया। 

बता दें कि क्षेत्र में यह बड़ी चोरी की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया है इस लिए पुलिस भी काफी मशक्कत से बदमाशों का सुराग जुटाने में लगी हुई हैं, इसके लिए पुलिस ने घटना स्थल पर डाॅगस्पाॅट व फाॅरेसिंक एक्सपर्ट टीम की मदद से बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी है और पुलिस बदमाशों का जल्द पर्दाफाश करने का दाबा कर रही है।