गुजरात के बाद अब...

MP में फहराएगा AAP का परचम : मंत्री राजेंद्र पाल

ग्वालियर। नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व ने मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए कमर कसी है आप के राष्ट्रीय नेतृत्व में मंत्रियों एवं बड़े नेताओं की चुनावी सभाओं के दौर चालू कर दिए हैं आज ग्वालियर में चेंबर ऑफ कॉमर्स में बतौर मुख्य अतिथि दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम आप के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह और ग्वालियर चुनाव के प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष भागवत सिंह राजपूत प्रदेश उपाध्यक्ष मनीषा सिंह तोमर प्रदेश प्रवक्ता अमित शर्मा ग्वालियर चंबल संभाग प्रभारी भूपेंद्र कराना इस सभा में मुख्य उपस्थित रहे कार्यक्रम ग्वालियर चंबल संभाग अध्यक्ष रोहित गुप्ता ग्वालियर शहर जिला अध्यक्ष शैलेंद्र भदोरिया के नेतृत्व में किया गया मंच का संचालन ग्वालियर ग्रामीण जिला अध्यक्ष अनीश खान किया गया। 

आभार ग्वालियर लोकसभा अध्यक्ष जावेद अली द्वारा किया गया जिसमें आम आदमी पार्टी घोषित 7 पार्षद प्रत्याशी संभावित अन्य पार्षद प्रत्याशियों का निकाय चुनाव के लिए पदाधिकारियों द्वारा मार्गदर्शन किया गया इस बार ग्वालियर चंबल संभाग में मुकाबला दिलचस्प हो गया है। आम आदमी पार्टी को हा लिए निकाय चुनाव में कर्नाटक पंजाब हिमाचल व जम्मू-कश्मीर गुजरात में मिली सफलता से पार्टी के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह ऊर्जा है  जिससे मध्यप्रदेश में मुख्य मुकाबला भाजपा और आपके बीच हो गया है। प्रेस को संबोधित करते हुए मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय संयोजक एवं राहत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में पूरे देश में एक नया ईमानदार विकास का मॉडल खड़ा कर दिया है जो देश में एक नई ईमानदारी वैकल्पिक राजनीतिक रूप में स्थापित हुआ है। 

आम आदमी पार्टी के इतिहासकारों के चर्चा न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में अमेरिका चीन जापान जैसे संबंध राष्ट्रों में हो रही अमेरिका की तत्कालीन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मिली आना कम पर दिल्ली सरकार के स्कूल और मोहल्ला क्लीनिक देखने के लिए दिल्ली में आई थी दिल्ली के ईमानदार मॉडल पूरे देश की अन्य सरकारों के लिए भी एक नजरिया बन गया है। प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी हर जिले में जनता के साथ जन संवाद यात्रा चला रही है चाहे कमलनाथ की कांग्रेस सरकार हो या हालिया शिवराज सरकार और दारू से लेकर बालू तक के ठेके में भ्रष्टाचार में दोनों पार्टियों की एक जैसी भागीदारी है। इस बार के निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी दिल्ली मॉडल से संभावित होकर जनता आम आदमी के पक्ष में मतदान कर रही है। 

पूरे प्रदेश में जन संवाद यात्राओं के माध्यम से भाजपा एवं कांग्रेस सरकारों के कुशासन में भ्रष्टाचार को उजागर करने का कार हमारे पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारियों द्वारा किया जा रहा है पूरे देश एवं मध्य प्रदेश में महंगाई पेट्रोल डीजल के आज के दामों में बेतहाशा बढ़ोतरी से आम जनता पुरी तरह त्रस्त और परेशान है आम आदमी पार्टी ने अपने पार्षद प्रत्याशियों की प्रथम 106 लोगों की सूची घोषित कर दी है अन्य प्रत्याशियों का चयन सूची जारी होगी। आज की आज की सभा में वक्ता के रूप में ग्वालियर चुनाव प्रभारी भगवत सिंह राजपूत प्रदेश उपाध्यक्ष  मनीषा सिंह तोमर प्रदेश प्रवक्ता में अमित शर्मा चंबल संभाग प्रभारी भूपेंद्र कराना ग्वालियर चंबल संभाग अध्यक्ष रोहित गुप्ता एडवोकेट ग्वालियर चंबल संभाग मंत्री कुलदीप बाथम हिमांशु चौहान, शैलेंद्र भदोरिया, कृष्णा कुशवाह , बलबीर बघेल ,अनीश खान , भानु परिहार जावेद अली फहीम  अभी 500 से अधिक कार्यकर्ता सम्मिलित हुए।