पेट्रोल की सेंचुरी पर कांग्रेस आक्रामक...

मेहनतकश जनता में मची त्राहि-त्राहि : तोमर

ग्वालियर।पेट्रोल की लगातार बढ़ती कीमतों ने मध्यप्रदेश में लोगों को हलकान कर दिया है। आलम यह है कि आज ग्वालियर  में प्रीमियम पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर से ऊपर की कीमत पर बिका । तो वह नॉर्मल पेट्रोल के दाम 97.24 पैसे है। प्रदेश  में पेट्रोलियम पदार्थो की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है ।कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री यदुनाथ सिंह तोमर ने कहा - जनहित के इस मुद्दे पर सरकार का चुप रहना दुखद है। 

पेट्रोल, डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं तथा करोड़ों मध्यम वर्ग एवं मेहनतकश जनता में त्राहि-त्राहि मची हुई है, लेकिन जनहित के इस मुद्दे पर भी सरकार का मूक दर्शक बने रहना दुखद है।’ उन्होंने कहा कि ‘कांग्रेस  की मांग है कि महंगाई बढ़ाने वाले इस मुद्दे पर सरकार को तुरंत ध्यान देना चाहिए।उन्होंने कहा -"मोदी जी होश में आओ, जनता को मत रूलाओ।" 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री तोमर ने  तंज कसते हुए कहा  कि 'विपक्ष में भाजपा के लोग पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में खूब साइकिल चलाते थे, बैलगाड़ी यात्रा निकालते थे, बड़े-बड़े धरने देते थे, खूब भाषण देते थे, आज उनकी साइकिलें गायब हैं, विरोध प्रदर्शन गायब हैं ?'उन्होंने  याद दिलाते हुए कहा कि 'मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने घोषणा की थी कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर सप्ताह में एक दिन वो और उनके मंत्री साइकिल से मंत्रालय जाएंगे, लेकिन आज पता नहीं, उन सभी की साइकिल कहां पंक्चर पड़ी हैं?'

यदुनाथ सिंह तोमर 

प्रदेश कांग्रेस महामंत्री