अवैध मादक पदार्थ के विरूद्व चलाये जा रहे अभियान के दौरान...

बहोडापुर पुलिस ने स्मैक सहित तस्कर को किया गिरफ्तार

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघी के निर्देषानुसार अवैध मादक पदार्थ बेचने वालों के विरूद्व ग्वालियर जिले में चलाये जा रहे अभियान के दौरान अति. पुलिस अधीक्षक शहर मध्य पंकज पाण्डे एवं नगर पुलिस अधीक्षक ग्वालियर नागेन्द्र सिंह सिकरवार ने अपने अधीनस्थ थाना प्रभारियों को मुखबिर तंत्र विकसित करने के लिये निर्देशित किया। 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों के पालन में तथा नगर पुलिस अधीक्षक ग्वालियर नागेन्द्र सिंह सिकरवार के मार्गदर्शन में दिनांक 04.02.2021 को थाना प्रभारी बहोडापुर निरी. प्रशांत यादव को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि स्मैक की खेप आने वाली है। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम बनाकर सूचना की तस्दीक हेतु मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना की गई। 

पुलिस टीम को मुखबिर द्वारा बताये हुलिया का व्यक्ति थाना बहोड़ापुर क्षेत्र में टिल्लू बाबा की पहाड़ी की तरफ से पैदल आता दिखा, जो पुलिस टीम को देखकर भागने लगा, जिसे हमराही फोर्स की मदद से घेरकर पकड़ा गया। पकड़े गये संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके पास से 20.77 ग्राम स्मैक कीमती दो लाख रूपये की बरामद की गयी। पकडे गये संदिग्ध व्यक्ति के खिलाफ थाना बहोडापुर में अपराध क्रं 118/2021 धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण कायम किया गया है।