कैट का जन समर्थन मांगो अभियान...

26 फरवरी के भारत व्यापार बंद के लिए कैट ने चेम्बर से मांगा समर्थन

ग्वालियर। जीएसटी के कडे प्रावधानों एवं जीएसटी के सरलीकरण के लिए कैट द्वारा 26 फरवरी को भारत व्यापार बंद का आव्हान किया गया है। आज कैट पदाधिकारियों ने अपने ‘‘जन समर्थन मांगो अभियान‘‘ की शुरुआत मध्यप्रदेश चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री से की। चेम्बर के अध्यक्ष विजय गोयल, संयुक्त अध्यक्ष प्रशांत गंगवाल, मानसेवी सचिव डॉ. प्रवीण अग्रवाल, संयुक्त सचिव बसंत अग्रवाल, कोषाध्यक्ष बृजेश गोयल से मिलने के लिए कैट मध्यप्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन, जिलाध्यक्ष रवि गुप्ता, महामंत्री मुकेश जैन, संयुक्त सचिव मयूर गर्ग, कोषाध्यक्ष जे.सी. गोयल चेम्बर भवन पहुंचे। 

उन्होंने जीएसटी की विसंगतियों के बारे में चर्चा की और 26 फरवरी के बंद के लिए समर्थन मांगा। चेम्बर पदाधिकारियों ने कहा है कि बंद के जितने भी बिन्दु हैं उन बिन्दुओं के साथ हमें अवगत करा दें। हम चेम्बर की कार्यकारिणी में चर्चा कर निर्णय लेंगे। 

कैट पदाधिकारियों ने कहा है कि ‘‘जन समर्थन मांगो अभियान‘‘ के अगले चरण में 12 फरवरी को 4ः30 बजे दाल बाजार व्यापारी एसोसिएशन सहित अन्य व्यापारियों एवं औद्योगिक संगठनों से समथर्न मांगने हेतु कैट ग्वालियर टीम, कैट मध्यप्रदेश टीम एवं कैट महिला विंग जायेगी। 12 फरवरी को शाम 5 बजे होटल रॉयल इन में कैट की कोर ग्रुप मीटिंग आयोजित की गई है। इस मीटिंग में 26 फरवरी के भारत व्यापार बंद को लेकर हम किस प्रकार आंदोलन चलायेंगे, इस पर विस्तृत चर्चा की जायेगी।