साइकिल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि...

साइकिल चलाएं स्वस्थ रहें : IG संतोष सिंह

ग्वालियर। आईजी संतोष सिंह द्वारा झंडी दिखाकर साइकल रैली को रवाना किया गया ग्वालियर। पेट्रोलियम संरक्षण अनुसंधान द्वारा प्रतिवर्ष चलाए जाने वाला सक्षम एक अभियान है के तहत आज भारत पैट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड द्वारा  सुबह एक साइकिल रैली को आईजी संतोष कुमार सिंह द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया इस अवसर पर भारत पैट्रोलियम कॉरपोरेशन के टेरिटरी मैनेजर सौरभ जैन एवं 13वीं बटालियन बीएसएफ के कमांडर आलोक कुमार सिंह जी मुख्य रूप से उपस्थित थे। 

साइकिल रैली को संबोधित करते हुए आईजी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम समाज के लिए एक नई चेतना का कार्य करते हैं और साइकिल  हर व्यक्ति को नियमित चलानी चाहिए जिससे शरीर स्वस्थ रहता है । उन्होंने कहा कि एक जिम्मेदार नागरिक होने के कारण हमें इस कार्य के लिए समर्पित रहना चाहिए जिससे परिवार और समाज मैं स्वच्छता का वातावरण एवं प्रदूषण से मुक्ति मिलती है। इस अवसर पर पेट्रोल बचाने के लिए रैली में उपस्थित सभी ने शपथ भी ली। 

इस अवसर पर 280 शहर वासियों के साथ 5 किलोमीटर की साइकिल रैली निकाली गई जिसकी शुरुआत एसएएफ ग्राउंड के सामने पुलिस फिलिंग स्टेशन ऐसे ऐप 13 बटालियन से प्रारंभ की गई और अचलेश्वर होते हुए एसएएफ परेड ग्राउंड पर रैली का समापन किया गया जहां सभी प्रतिभागियों को मास्क ,टी-शर्ट ,टोपी एवं स्वल्पाहार प्रदान किया गया । कार्यक्रम का संचालन भारत पेट्रोलियम के बिक्री अधिकारी शशांक राजमिस्त्री द्वारा किया गया।