ग्वालियर व्यापार मेले के आयोजन को लेकर...

कैट एवं मेला व्यापारी संघ ने मंत्री श्री सकलेचा से की मुलाकात

ग्वालियर। 115 वर्ष पुराने श्रीमंत माधवराव सिंधिया ग्वालियर व्यापार मेले के आयोजन को लेकर कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट), ग्वालियर व्यापार मेला व्यापारी संघ एवं ऑटोमोबाइल व्यवसाइयों ने भोपाल में एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा से भेंट कर मेला लगाने की शुरुआत शीघ्र करने का अनुरोध किया। 

उल्लेखनीय है कि पूर्व मे मेले की तिथि 15 जनवरी बताई गई थी, किन्तु अभी तक आयोजन की तैयारियां प्रारंभ ना होने को लेकर संशय बना हुआ है और आज कैट मध्यप्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन, मेला व्यापारी संघ के अध्यक्ष महेन्द्र भदकारिया, ऑटोमोबाइल व्यवसाई एवं कैट मध्यप्रदेश के महामंत्री मुकेश अग्रवाल, संजय गर्ग, रामस्वरूप शिवहरे, अविचल जैन, मेला व्यापारी संघ के संयोजक उमेश उप्पल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल पुनियानी, उपाध्यक्ष कल्लू पंडित ने मंत्री जी से उनके निवास पर भेंट की। 

मंत्री जी ने आशवस्त किया है कि कोविड के कारण शासन सारी तैयारियां कर रहा है और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी शीघ्र ही मेला आयोजन को लेकर घोषणा करेंगे। उन्होंने बताया कि मेला शत-प्रतिशत लगेगा। हमें आम नागरिकों के जीवन की चिंता है, इसलिए मेला पूरी सुरक्षा और सावधानी से लगायेंगे। 

व्यापारी प्रतिनिधिमंडल ने राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविन्द राजपूत, मध्यप्रदेश विधानसभा के कार्यवाहक विधानसभाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा से भी सौजन्य भेंट की और आरटीओ टैक्स में 50 प्रतिशत छूट दिये जाने की बात भी कही। आशा है कि शीघ्र ही मेले की तिथि इस सप्ताह में घोषित हो जायेगी।