05 लाख रूपये कीमत के महिंद्रा कंपनी के…

मोहना पुलिस ने लूटे गये ट्रेक्टर को किया बरामद

ग्वालियर। ग्वालियर जिले में पुलिस अधीक्षक ग्वलियर अमित सांघी के निर्देश पर चोरोंए लुटेरों व फरारी इनामी बदमाशों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के दौरान अति. पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ग्रामीण जयराज कुबेर तथा एसडीओपी घाटीगांव प्रवीण अष्ठाना ने अपने अधिनस्थ थाना प्रभारियों को मुखबिर तंत्र विकसित कर प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये। 

दिनांक 14/01/2021 को थाना प्रभारी मोहना निरी. महेश शर्मा को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि दिनांक 02/01/2021 को ग्राम गधौटा निवासी फरियादी के साथ अज्ञात लुटेरों द्वारा की गई लूट में गये ट्रेक्टर को सिंध नदी के किनारे बामरौल बसई गांव वाले कच्चे रास्ते से आगे टेहटा गांव के पास वीहड़ो में देखा गया है। 

उक्त सूचना पर से थाना प्रभारी मोहना ने मय थाना बल के मुखबिर के बताये स्थान पर पहुंचकर सिंध नदी के किनारे बामरौल बसई गांव वाले कच्चे रास्ते से आगे टेहटा गांव के पास वीहड़ो में छिपे लाल रंग के ट्रेक्टर को बरामद कर लिया। ट्रेक्टर के इंजन व चैचिस नंबर का मिलान करने पर उक्त ट्रेक्टर फरियादी का होना पाया गया। थाना मोहना पुलिस द्वारा उक्त ट्रेक्टर ;कीमती 5,00,000/- रूपयेद्ध को जप्त किया जाकर लुटेरों की तलाश की जा रही है। 

ज्ञात हो कि दिनांक 02/01/2021 को ग्राम गधौटा निवासी फरियादी ने अज्ञात बदमाशों द्वारा फरियादी का ट्रेक्टर महिन्द्रा कंपनी का कीमती 5,00,000/- रूपये का लुट कर ले जाने की रिपोर्ट थाना मोहना में की थी जिस पर से थाना मोहना में अपराध क्रमांक 02/2021 धारा 392 भादवि 11/13 एमपीडीपीके एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया जाकर लुटेरों व लूटे गये ट्रेक्टर की तलाश की जा रही थी।