सामाजिक हितों की रक्षा के लिए...

वैश्य समाज के प्रत्याशी लड़ेंगे नगर निगम चुनाव

अग्रवाल वैश्य समाज जमीनी स्तर से राजनीति में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए इस बार नगर निगम के चुनावों में अपने प्रत्याशी उतारने जा रहा है उक्त जानकारी अग्रसेवा राजनीतिक मंच के बैनर तले आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान दी गई। ग्वालियर के आग्रह सेवा राजनीतिक मंच द्वारा अग्रवाल एवं वैश्य बंधुओं से अपील की गई है कि वे आगामी चुनावों में लगभग सभी वार्डों से पार्षद पद प्रत्याशी के रूप में अपने चाहते उम्मीदवार को उतार कर अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराएं और राजनीतिक रूप से अपनी सक्रियता सुनिश्चित करें।

वार्ता के दौरान मंचासीन वैश्य समाज के प्रतिनिधियों ने कहा कि अच्छे समाजसेवी और चरित्रवान लोगों का राजनीति में आना आवश्यक है जिससे कि समाज और आम जनता को भ्रष्टाचार अकर्मण्यता और माफिया से मुक्ति मिले आम जनता से जुड़े सड़क, बिजली, पानी, सीवर, सफाई व्यवस्था, भवन नामांतरण, भवन निर्माण की अनुमति आदि में सरलता और सहजता बनाई जा सके।  इसमे पारदर्शिता लाई जा सके आम जनता से जुड़े मुद्दे हल हो सके इन्हीं मुद्दों को लेकर वैश्य समाज इस बार  के नगर निगम चुनाव में प्रत्येक वार्ड से अपने प्रत्याशी उतारे। 

उन्होंने कहा कि अगर राष्ट्रीय पार्टियां हमारे उम्मीदवारों को टिकट देती है तो ठीक अन्यथा निर्दलीय कैंडिडेट के रूप में भी मंच के सदस्य चुनाव लड़ेंगे और इन चुनावों के दौरान मंच उन्हें अगर सेवा राजनीतिक मंच ग्वालियर द्वारा सक्रिय रूप से सहयोग किया जाएगा। मंच के संयोजक राम गोयल एवं महापौर प्रत्याशी पद की उम्मीदवार मोनिका जैन,पार्षद पद प्रत्याशी वार्ड 3 से महेश गोयल, वार्ड 14 से मोनिका गर्ग, वार्ड 18 से डा. हरिओम सिंगल, वार्ड 41से सुमन सिंघल आदि विशेष रुप से मंचासीन रहे।