युवा सराफा संघ द्वारा 19 जनवरी को...

रूप सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा फ्रेंडली क्रिकेट मैच

युवा व्यापारी साथियों को एकजुट करने के साथ-साथ उनके बीच खेल भावना को बनाए रखने के लिए एक पारिवारिक और मनोरंजक फ्रेंडली मैच 19 जनवरी को कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा । आयोजन के बारे में जानकारी देते हुए युवा सर्राफा संघ के सदस्यों ने बताया कि युवा सर्राफा संघ की स्थापना 2018 में की गई थी इसके पीछे उनका उद्देश्य था साथियों को एकजुट रखना । व्यापार के साथ-साथ मनोरंजन खेल और सभी के बीच पारिवारिक सामंजस्य बनाए रखना। 

इसी उद्देश्य को लेकर सर्राफा प्रीमियर लीग सीजन 3 का आयोजन 19 जनवरी को किया जा रहा है। इस मैच में चार टीमें भाग ले रही हैं और इन चारों टीमों को गोल्ड, सिल्वर, प्लैटिनम और डायमंड नाम दिया गया है।  प्रत्येक टीम में 11 खिलाड़ी होंगे जो टेनिस बॉल से 10 ओवर का मैच खेलेंगे। विजेता टीम को विजेता की ट्रॉफी प्रदान की जाएगी। मैच में खास बात यह होगी कि टीम का एक खिलाड़ी अधिकतम 9 बाल ही खेल पाएगा। 

मैच के दौरान विशेष प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को मैन ऑफ द मैच, मैन ऑफ द सीरीज, बेस्ट बैट्समैन, बॉलर, फील्डर आदि के लिए भी पुरस्कार दिए जाएंगे मैच की ओपनिंग सेरेमनी के अतिथि चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव प्रवीण अग्रवाल एवं सोना चांदी व्यवसायिक संघ के अध्यक्ष पुरुषोत्तम दास जैन होंगे और अवॉर्ड सेरेमनी के मुख्य अतिथि ग्वालियर सांसद विवेक शेजवलकर रहेंगे। वार्ता के दौरान संस्था के सचिव रवि जैन अध्यक्ष अमित मेहता कोषाध्यक्ष राहुल जैन और संघ के मार्गदर्शक राजेश दानी सहित चारों टीमों के कैप्टन मीडिया प्रभारी श्याम पाठक और कार्यक्रम संयोजक भरत सिंगल, चंदन दानी, अतिक गोयल आदि विशेष रूप से मौजूद रहे।