SP के निर्देशानुसार चलाये जा रहे अभियान के दौरान…

पुलिस ने कंजरों के डेरे से भारी मात्रा में अवैध कच्ची शराब की ज़ब्त

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित साँघी के निर्देशानुसार अवैध शराब की बिक्री करने वालों के विरूद्ध जिले में चलाये जा रहे अभियान के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्वालियर देहात जयराज कुबेर को अपने क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री करने वाले बदमाशों की धरपकड हेतु मुखबिर तंत्र विकसित करने के लिये निर्देशित किया गया था। 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों के परिपालन में तथा एसडीओपी भितरवार अभिनव बारंगे के नेत़ृत्व में की जा रही कार्यवाही के दौरान दिनांक 24/12/2020 को थाना प्रभारी करहिया उनि. महावीर सिंह को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम दुबहा दुबही में कंजरों के डेरे चमेली के चक पर कंजरो द्वारा अवैध गुड़धान की देशी कच्ची शराब का निर्माण किया जा रहा है । 

थाना करहिया, थाना चीनोर, थाना बेलगढा एवं थाना भितरवार की संयुक्त टीमो द्वारा मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश देकर करीब 1500 लीटर देशी हाथ भट्टी की कच्ची शराब एवं गुडधान से हाथ भट्टी की शराब बनाने वाले 12 स्ट्रकचर को नष्ट किया गया और 4 हाथ भट्टियोंए टंकियो एवं 400 लीटर अवैध हाथ भट्टी की कच्ची शराब को जब्त किया गया। जप्त की गई कुल सामग्री की कीमत 05 लाख रूपये आंकी गई है।