अवैध शराब की बिक्री करने वाले बदमाशों की धरपकड…

पुलिस ने कंजरों के डेरे से बड़ी मात्रा में ज़ब्त की अवैध शराब

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित साँघी के निर्देशानुसार अवैध शराब की बिक्री करने वालों के विरूद्ध जिले में चलाये जा रहे अभियान के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्वालियर देहात जयराज कुबेर एवं एसडीओपी भितरवार अभिनव बारंगे को अवैध शराब की बिक्री करने वाले बदमाशों की धरपकड हेतु मुखबिर तंत्र विकसित करने के लिये निर्देशित किया गया था। 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों के परिपालन में तथा एसडीओपी भितरवार अभिनव बारंगे के मार्गदर्शन में की जा रही कार्यवाही के दौरान दिनांक 17/12/2020 को थाना प्रभारी भितरवार कृष्णपाल सिंह यादव को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि गोलपुरा कंजरो के डेरे पर भारी मात्रा में अवैध शराब बनाई जा रही है। उक्त सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुये थाना प्रभारी भितरवार ने मय थाना बल के मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश दी। 

पुलिस को आता देख वहॉ पर मौजूद कंजर भाग गये। उक्त स्थान की तलाशी लेने पर 4 हजार लीटर कच्ची शराब कीमती 4 लाख रूपये की जप्त की गई, मौके पर 10 भट्टी और 20 हजार लीटर लहान कुल कीमती 06 लाख रूपये का मौके पर नष्ट किया गया। थाना भितरवार में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में लिया गया।