ऊर्जा मंत्री ने ली बानमौर में विद्युत अधिकारियों की बैठक…

गलत रीडिंग लेकर विद्युत मंडल की बदनामी न करें : तोमर

मुरैना। प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने विद्युुत विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये है कि जितनी बिजली उपभोक्ता उपयोग करें, उतना हीं बिल उसे प्राप्त हो। रीडिंग में किसी भी प्रकार की हेराफेरी या बिल बढ़ाकर देने वाले मीटिर रीडिर के खिलाफ सख्त कार्रवाही करें। उन्होंने कहा कि जिन उपभोक्ताओं को 100 या 150 रूपये के बिल माह में आ रहे है, वे उपभोक्ता समय पर बिल अवश्य चुकायें। 

यह बात उन्होंने बानमौर में विद्युत वितरण केन्द्र पर समीक्षा के दौरान विद्युत अधिकारियों से कही। इस अवसर पर महाप्रबंधक अमरीष कुमार शुक्ला, एज्युकेटिव इंजीनियर श्री तोमर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे। ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने बानमौर से प्रस्थान कर मुरैना होते हुये नावली जा रहे थे, उस समय उन्होंने मुरैना स्थित पुलिस लाइन में वाहन रोककर एक उपभोक्ता से मीटर रीडिंग एवं बिल प्राप्त होने की जानकारी ली। जिसमें उपभोक्ता ने रीडिंग, बिल सही मात्रा प्राप्त होने की बात कही। 

ऊर्जा मंत्री ने नावली पहुंचकर ग्रामीणों के बीच अधिक बिल प्राप्त होने की जानकारी पूछी, जिस पर कई ग्रामीणों ने बड़ी मात्रा में होने वाले बिलों की शिकायत मंत्री से की। ऊर्जा मंत्री ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि मेरे द्वारा अधिकारियों की बैठक ले ली गई है। मीटिर रीडर की बदमाशी अब नहीं चलेगी। गलत रीडिंग लेने पर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाही होगी।