लाखों की चोरी का पर्दाफाश…

ग्वालियर पुलिस ने चोरांे को चोरी के माल सहित किया गिरफ्तार

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित साँघी द्वारा सम्पत्ति संबंधी अपराधों में बदमाशों के खिलाफ जिले में चलाये जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध सतेन्द्र सिंह तोमर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर.पूर्व सुमन गुर्जर को सम्पत्ति संबंधी बदमाशों की धरपकड हेतु मुखबिर तंत्र विकसित करने के लिये निर्देशित किया गया था। 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों के परिपालन में तथा डीएसपी क्राईमध्यूनिवर्सिटी रत्नेश तोमर एवं डीएसपी क्राईम विजय भदौरिया के मार्गदर्शन में की जा रही कार्यवाही के दौरान क्राईम ब्रान्च ग्वालियर एवं थाना झाँसीरोड ग्वालियर की संयुक्त टीम द्वारा सतत् कार्यवाही करते हुये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि दिनांक 15.16/11/2020 की दरम्यानी रात को हुई चोरी जिसका थाना झाँसीरोड में अपराध क्रमांक 514/2020 धारा 457,380 भाण्विण् दर्ज हैए के संदेही को बस स्टेण्ड नाका चन्द्रबदनी पर देखा गया है। उक्त सूचना पर क्राइम ब्रान्च एवं थाना झाँसीरोड की संयुक्त टीम द्वारा दबिश देकर उक्त संदेही को धरदबोचा। 

उक्त संदेही से पूछताछ की तो अपना जुर्म स्वीकार किया एवं आरोपी की निशादेही पर मामले के दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों आरोपियों से पूछताछ करने पर उनकी निशादेही पर चोरी गया नगद मशरुका कुल राशि चौदह लाख तेरह हजार रुपये एवं चाँदी के जेवर बरामद कर लिये गये। उक्त आरोपीगणों से मामले में और मशरुका बरामद करने हेतु पुलिस द्वारा आरोपियों का न्यायालय से पुलिस रिमाण्ड लेकर पूछताछ की जावेगी।