एसपी ग्वालियर ने एफ.आर.व्ही. पायलेटों को किया सम्मानित…

अपराध नियंत्रण में संजीवनी साबित हो रही है डायल 100 : SP 

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघी ने आज दिनांक को कन्ट्रोल रूम सभागार ग्वालियर में डायल-100 एफ.आर.व्ही. में तैनात पायलेटों की बैठक ली। बैठक में एफ.आर.व्ही. के जोनल हेड दीपक भार्गव ने पुलिस अधीक्षक ग्वालियर का स्वागत किया। एफ.आर.व्ही. के सुचारू संचालन एवं आमजन को त्वरित सहायता प्रदान करने के लिए पुलिस अधीक्षक ग्वालियर द्वारा एफ.आर.व्ही. में तैनात पुलिस स्टाफ को हिदायत दी गई थी कि किसी भी प्रकार की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल पीड़ित को सहायता पहुंचाना सुनिश्चित करें। 

पुलिस अधीक्षक ग्वालियर द्वारा एफ.आर.व्ही. में तैनात पायलेटों को उनके द्वारा किये गये कार्य के लिए शाबासी देकर उनका उत्साहवर्धन किया एवं भविष्य में इसी लगन व मेहनत से कार्य करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने पायलेटों से उनकी समस्याओं को भी सुना और कहा कि आप लोग अच्छा कार्य करते हैं और इसी प्रकार मेहनत व लगन से अपना कार्य करते रहें। पुलिस अधीक्षक ने एफ.आर.व्ही. के पायलेटों के लिये दुर्घटना बीमा योजना प्रारम्भ करने के लिये भी जोनल हेड श्री भार्गव को निर्देशित किया। 

एसोसिएशन आॅफ ग्वालियर यूथ सोसाईटी ग्वालियर के अध्यक्ष संजय कठ्टल के सौजन्य से आज 14 एफ.आर.व्ही. पायलेटों तथा 5 कन्ट्रोल रूम ग्वालियर में तैनात पुलिस कर्मियों को एसपी ग्वालियर ने प्रशंसा पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। ग्वालियर जिले में तैनात एफ.आर.व्ही. पायलेटों द्वारा पूरी तत्परता से आमजनता को सहायता पहुंचाई जा रही है। शहर में पुलिस की उपस्थिति सुनिश्चित करने के साथ-साथ एफ.आर.व्ही. द्वारा संकटकालीन परिस्थितियों जैसे- वाहन दुर्घटना, मारपीट, आत्महत्या का प्रयास, आगजनी, गुम बालका बालिकाओं के सम्बन्ध में प्राप्त सूचनाओं पर त्वरित सहायता उपलब्ध कराई जा रही है।