ग्वालियर में हिन्दू महासभा द्वारा…

शहीदी दिवस के रूप में मनी नाथूराम गोडसे की पुण्यतिथि

ग्वालियर। हिन्दू महासभा ने ग्वालियर स्थित हिन्दू महासभा भवन दौलत गंज पर आज हुतात्मा नाथूराम गोडसे जी की पुण्य तिथि पर उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया और उनकी पुण्य तिथि को शहीद दिवस के रूप में मानकर उन्हें श्रृद्धा सुमन अर्पित किए।

मीडिया से बात करते हुए डॉ भारद्वाज ने कहा कि भारत का धोखे से खंडन, लाखों हिन्दुओं की हत्या और अनगिनत हिन्दू महिलाओं के बलात्कार के दोसियों को सजा और भारत के एक और विभाजन को रोकने के लिए हुतात्मा नाथूराम गोडसे ने गांधी का वध किया। प्रदेश संगठन मंत्री लालजी शर्मा ने कहा कि इतिहास में सबसे अधिक अगर किसी के चरित्र के साथ अन्याय किया गया है तो वो हैं परम राष्ट्र भक्त अमर बलिदानी नाथूराम गोडसे।

इस अवसर पर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज, प्रदेश संगठन मंत्री लालजी शर्मा, संभागीय महामंत्री मनोज जाटव संभागीय संगठन मंत्री मुकेश बघेल संभागीय उपाध्यक्ष विनीत श्रीवास्तव जिला अध्यक्ष हरिदास अग्रवाल, प्रवक्ता मोहन सिंह बघेलेे आनंद माहौर किशोर माहौर दीपक गुजराती मुकेश दीना बाबा पुरण बाबा सुशील निगम अनुराग श्रीवास्तव सनी बरैया विशाल बाथम राहुल गुजराती सोनू मामा शैलेश जैन राज वर्मा करण सिंह गहलोत सहित सैकड़ों हिन्दू महासभा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।