विधायक ने प्रशासनिक अधिकारियों को दी हिदायत…

भांडेर में कमलनाथ पर दर्ज हुई FIR


दतिया। दतिया जिले के थाना भांडेर में पूर्व सीएम कमलनाथ समेत बड़े नेताओं पर दर्ज हुई FIR पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा है कि कमलनाथ पर FIR करवाकर बीजेपी ने अपनी ताबूत में आखिरी कील ठोक ली है. इसका जवाब जनता अब उपचुनाव में देगी. इस दौरान विधायक ने प्रशासनिक अधिकारियों को भी हिदायत दी. उन्होंने कहा कि अधिकारी अब सरकार की गुलामी करना छोड़ दें.

विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों से अपराधी नहीं डर रहे हैं और वे सिर्फ किसानों की बात करने वाले कांग्रेस नेताओं को डराने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, कांग्रेस के इस जवाब पर बीजेपी ने सफाई दी है. बीजेपी नेता और उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने कहा कि प्रदेश में कोरोना वायरस को देखते हुए कानून अपना काम कर रहा है. जो भी नियमों का उल्लंघन करेगा उस पर कार्रवाई होगी, चाहे वह कोई भी हो. 

आपको बता दें कि भांडेर में पूर्व सीएम कमल नाथ ओर कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी फूल सिंह बरैया सहित 2 दर्जन कांग्रेस नेताओं पर कोविड नियमों की अनदेखी एवं उच्च न्यायालय द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन न किए जाने पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

मामले में प्रशासन एवं निर्वाचन आयोग द्वारा सभा की वीडियोग्राफी कराकर सभा में उपस्थित लोगों की संख्या का पता लगाने की कोशिश की गई थी. मामले में प्रशासन का कहना है कि सभा में केवल 100 लोगों के उपस्थित होने की अनुमति थी. बावजूद इसके सभा मे हजारों लोग कोविड-19 के नियमों को ताक पर हजारों की संख्या में शामिल हुए थे.