पुत्र को मिला युवाओं का साथ और बुजुर्गों का आशीर्वाद…

ऊर्जा मंत्री की पत्नी अर्चना तोमर ने महिला कार्यकर्ताओं के साथ किया जनसंपर्क

ग्वालियर । ग्वालियर 15 विधानसभा उप चुनाव  में  भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर मौसम परिवर्तन की वजह से अस्वास्थ्य होने की वजह से गुरुवार को जनसंपर्क पर नहीं जा सके। चुनावी समर में मजबूती बनाए रखने के लिए भाजपा प्रत्याशी प्रधुम्न सिंह तोमर की पत्नी अर्चना तोमर ने वार्ड क्रमांक 10 में जनसंपर्क किया। इसी के साथ भाजपा प्रत्याशी प्रधुम्न सिंह तोमर के पुत्र रिपुदमन सिंह तोमर ने भी कार्यकर्ताओं के साथ कई क्षेत्रों में जनसंपर्क किया।

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रधुम्न सिंह तोमर के जनसंपर्क की बागडोर गुरुवार को उनकी पत्नी अर्चना सिंह तोमर ने संभाली। वह सुबह 9 बजे वार्ड क्रमांक 10 कोटेश्वर क्षेत्र में पहुंची। यहां उन्होंने घर घर जाकर जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान संगीता सिंह तोमर और मनोरमा सिंह तोमर साथी थी, उन्होंने भी घर घर जाकर जनसंपर्क किया। 

जनसंपर्क के दौरान क्षेत्रीय लोगों से वोट मांगे। जनसंपर्क में क्षेत्र की महिलाओं में उत्साह दिखा। लोगों का भरपूर आशीर्वाद मिला। क्षेत्रीय महिलाओं ने जनसंपर्क के समय जगह जगह स्वागत किया और आश्वस्त किया कि वोट बीजेपी को ही मिलेगा। इसी तरह प्रत्याशी पुत्र रिपुदमन सिंह तोमर ने कार्यकर्ताओं के साथ सूरज नगर और मस्ताना बाबा की दरगाह के पास क्षेत्रीय लोगों के साथ जनसंपर्क किया। 

जनसंपर्क के दौरान क्षेत्र के विकास पर चर्चा की साथ ही मतदाताओं से कहा कि 3 नवंबर को मतदान के समय हर व्यक्ति को अपने अधिकार का उपयोग करते हुए कमल के फूल का बटन दवाना है जिससे क्षेत्र में विकास का पहिया निरंतर चलता रहे।