वार्ड-18 में जनसम्पर्क : मिला अपार जनसमर्थन…

क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा के पक्ष में करें मतदान : श्री तोमर 

ग्वालियर 10 अक्टूबर। भारतीय जनता पार्टी के ग्वालियर विधानसभा के प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह ने आज विधानसभा के वार्ड क्रमांक -16 के कई क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया। भाजपा प्रत्याशी के जनसम्पर्क में विशाल जनसमूह उपस्थित रहा। इस जनसम्पर्क में पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता और पूर्व सभापति राकेश माहौर ने शामिल होकर जनता के बीच पहुंचकर वोट मांगे। इस अवसर पर क्षेत्रीय जनता ने भाजपा प्रत्याशी प्रधुम्न सिंह तोमर का जोर शोर से स्वागत किया । इस अवसर पर उन्होंने क्षेत्रीय जनता को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए आप भाजपा के पक्ष में मतदान करें। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने 15 माह में इस क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं होने दिया। जब से शिवराज सरकार आई है, सैकडों करोड के विकास कार्य इस विधानसभा में हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रधुम्न सिंह तोमर के जनसंपर्क के दौरान मुख्य रुप से पूर्व महापौर  समीक्षा गुप्ता व नगर निगम के पूर्व सभापति राकेश माहौर क्षेत्रवासियों के बीच पहुंचे। उन्होंने क्षेत्रीय जनता से बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में कमल के फूल का बटन दवाकर मतदान करने की अपील की। बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के साथ पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता और पूर्व सभापति राकेश माहौर को देखकर क्षेत्रीय लोगों में उत्साह बना। 

वार्ड क्रमांक 16 में महिला, पुरुष, बच्चों एवं बुजुर्गों ने फूलमाला पहनाकर अपने जनप्रतिनिधियों को आशीर्वाद दिया।  आज उन्होंने अपना जनसंपर्क रेशम मिल पुरानी लाइन से शुरु किया और उसके बाद जनसंपर्क अखाडा मंदिर, तिकोनिया पार्क, प्रगति नगर, नई लाइन, चंदनपुरा, सिम्को लाइन, असिस्टेंट लाइन, लाइन नंबर तीन से नेहरु नगर, न्यू कॉलोनी नम्बर 1 तक जनसम्पर्क किया। जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर लोगों के घरों के अंदर पहुंचे और महिलाओं से तिलक करवाकर जीत का आशीर्वाद लिया। जनसंपर्क के समय कार्याकर्ताओं द्वारा भाजपा जिंदाबाद, सिंधिया जी जिंदावाद नरेंद्र सिंह तोमर जिंदाबाद के नारे लगाए गए। जनसम्पर्क में बीजेपी कार्यकर्ता व क्षेत्रीय लोग शामिल हुए।