भाजपा प्रत्याषी ने किया कई क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क…

यह चुनाव क्षेत्र की विकास व प्रगति की दिशा तय करेगा : गोयल 

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल जी ने मंगलवार को ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 45 में विभिन्न गली, मौहल्ला और काॅलोनियों में पहुंचकर जनसंपर्क किया। इस दौरान श्री गोयल का जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल कहा कि विकास घर से शुरू होता है। यदि गरीब के घर में खुशहाली नहीं तो विकास बेमानी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने गरीबों के हित में इतने काम किए हैं कि उनके दुख दूर हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी वो दल है जो अपने लिए कार्य नहीं करता बल्कि जनता के आंसू पौंछने का कार्य करता है। भारतीय जनता पार्टी गरीबी हटाने के उद्देश्य को लेकर कार्य करती है। 

उन्होंने कहा कि यह चुनाव क्षेत्र की विकास व प्रगति की दिशा तय करेगा, आप का आशीर्वाद ही मेरी ऊर्जा और शक्ति है। उन्होने कहा कि मैनें हमेशा राजनीति को जनसेवा का माध्यम बनाया और सर्वजन सुखाए-सर्वजन हिताए के संकल्प को लेकर सर्वहारा वर्ग में काम करते हुये, हमेशा सम्मान किया है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूॅ कि हमेशा की तरह आगे भी आपके सुख-दुख में आपके साथ खड़ा रहूंगा।

ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल ने सोमवार को अपना जनसंपर्क वार्ड 45 में चेंबर आॅफ काॅमर्स से प्रारंभ कर ललितपुर काॅलोनी, गीता काॅलोनी, जाटव मोहल्ला, दाल बाजार, लोहिया बाजार की विभिन्न गलियां में किया। श्री गोयल मैथली ब्राहम्ण धर्मशाला घासमंडी, मुरार में बैठक तथा सीपी काॅलोनी नागदेवता मंदिर पार्क वार्ड 25 में आयोजित बैठक में भाग लिया। इस बैठक में पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा जी भी उपस्थित थे। उसके बाद शाम को श्री गोयल ने वार्ड 56 में आमखो पोतदा क्लीनिक, न्यू विजय नगर, विजय नगर, शिवाजी नगर की विभिन्न गलियों मंे जनसंपर्क किया। उसके बाद श्री गोयल ने थाटीपुर, मस्जिद वार्ड 24 में बैठक तथा मधुवन एंकलेव, सिटी सेंटर में बैठक को संबोधित किया।