ग्वालियर पूर्व से भाजपा प्रत्याषी ने किया सघन जनसंपर्क…

भाजपा के राज में विकास में कोई कमी नहीं आएगी : गोयल

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल जी ने शुक्रवार को ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 28 में विभिन्न गली, मौहल्ला और काॅलोनियों में पहुंचकर जनसंपर्क किया। इस दौरान श्री गोयल का जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। 

इस अवसर पर पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल कहा कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने अपने 15 महीनों के शासन में कोई एक भी ऐसा काम नहीं किया है, जिसे कांग्रेस के लोग इस चुनाव में जनता को गिना सकें। ये मध्यप्रदेश की दशा और दिशा को तय करने वाले चुनाव हैं, जिसमें फैसला आप को करना है। कमलनाथ सरकार के समय जो विकास कार्य रुके हुए थे, शिवराज सरकार ने उन विकास कार्यांे का पूरा कराया है।

 भाजपा के राज में विकास में कोई कमी नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि आगामी 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करें, सत्य के पक्ष मंे मतदान करें, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान जी की सरकार को मजबूती प्रदान करें एवं ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के विकास, उन्नति एवं प्रगति में भागीदार बनें। 

ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल ने शुक्रवार को अपना जनसंपर्क वार्ड 28 में 60 फुटा रोड, भीम नगर, मंडेलिया भवन, आदिवासी मोहल्ला, शिवनगर, बाथम धर्मशाला, शिवाजी पार्क, इंदिरा नगर, कुबेर आश्रम, मेहरा काॅलोनी, नितिन नगर, बाल्मिक बस्ती, हरनामपुरा बजरिया आदि क्षेत्रों में किया।