मतदाताओं ने जगह-जगह फूलों बरसा कर किया ऊर्जामंत्री का स्वागत…

मैं जो कुछ भी हूँ वह आपकी वजह से हूँ : श्री तोमर 

ग्वालियर। मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर चुनावी आखाडा शुरू हो गया है और सभी पार्टियों के प्रत्याशी चुनावी परिणाम अपने हक में करने के लिये जनता के समक्ष जा रहे है। 15 ग्वालियर विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने विधानसभा के हर वार्ड में इस समय जनसम्पर्क कर रहे है। 

आज भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने वार्ड क्रमांक- 36 का सघन जनसम्पर्क किया। भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के जनसंपर्क के दौरान हर मोहल्ले, गली और काॅलोनी में मतदाताओं ने जोश दिखाया और जगह-जगह फूलों की बरसा कर स्वागत किया। वहीं कई जगह फलों से तुलादान भी किया गया। 

भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने आज सुबह जनसंपर्क शुरू किया, सबसे पहले गेंडे बाली सड़क से शुरुआत की और उसके बाद बकरा मंडी, मूर्ति मोहल्ला, खटीक मोहल्ला, पचैरी मोहल्ला, जीवाजी गंज, नला पट्टर, कार्तिकेय मन्दिर, मोटे महादेव, गोल का मंदिर पर समापन हुआ। 

जनसम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी  प्रधुम्न सिंह तोमर ने  वार्ड क्रमांक- 36 के क्षेत्रवासियो से कहा की मैं जो कुछ भी हो वह आपकी वजह से, आपने एक- एक रुपये देकर इस सेवक को सेवा का अवसर दिया, आपकी सेवा में कोई कमी नही रहने दूंगा और नरेंद्र मोदी, शिवराज सिंह चैहान जी की इच्छा है राष्ट्र की प्रगति उसमे यह सेवक अहम भूमिका निभाएगा और 3 नवम्बर को कमल के फूल की बटन दबाकर मतदान करने की अपील की।