इंसाफ दिलाने की मुहिम…

सुशांत को इंसाफ दिलाने जंतर-मंतर पर शुरू हुआ धरना

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए जंतर मंतर पर एक धरना-प्रदर्शन का आयोजन किया गया. इस दौरान सभी ने मौन रखा और सुशांत की तस्वीर के आगे दिया जलाकर उन्हे श्रद्धांजलि देने के साथ परिवार को इंसाफ दिलाने की आवाज बुलंद की. 

दरअसल सुशांत के दोस्त गणेश हिवाडेकर और अंकित आचार्य मुंबई से यहां इसी सिलसिले में आए हैं ताकि उनके दोस्त की मौत के मामले को लेकर इंसाफ दिलाने की मुहिम और तेज की जा सके. गणेश हिवाडेकर और अंकित आचार्य का कहना है कि वो बस इतना चाहते हैं कि किसी भी सूरत में  सुशांत के इंसाफ दिलाने के लिए जलाई गई मसाल बुझने नहीं देनी चाहिए.

 इसलिए लगातार तीन दिन तक दिल्ली के दिल के करीब जंतर-मंतर पर धरना देंगे और इस दौरान सिर्फ पानी पीकर प्रदर्शन करने के साथ ही भगवान से प्रार्थना करेंगे. यहां मौजूद लोगों ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सुशांत के हत्यारों को फांसी देने की. 302 ,302 के नारे लगाने वाले इन युवाओं में कोई पश्चिमी उत्तर प्रदेश से आया है तो कई लोग राजस्थान के अलग अलग जगहों से यहां सुंशात को इंसाफ दिलाने की मुहिम और तेज करने आए हैं.