कई मुद्दों को उठाएगी पार्टी…

BJP के खिलाफ आरोप पत्र लाएगी कांग्रेस

भोपाल l मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी जीत हासिल करने की जुगत में लगे हैं. दोनों दल एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. विपक्षी पार्टी सत्तारुढ़ बीजेपी के खिलाफ आरोप पत्र जारी करेगी. बीजेपी के पहले 15 साल और हाल के 5 महीने के कार्यकाल पर कांग्रेस आरोप पत्र जारी करेगी. 

पूर्व मंत्री लाखन सिंह ने कहा कि उपचुनाव में बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस का आरोप पत्र हम लोग जनता के बीच बांटेंगे. कांग्रेस बीजेपी सरकार की विफलताओं की जानकारी घर-घर तक पहुंचाएगी . हम लोगों को बीजेपी सरकार में हुए घोटाले के बारे में बताएंगे. कांग्रेस नेता ने कहा कि मौजूदा सरकार पर कृषि बजट में कटौती करने, कन्या विवाह की राशि को कम करने, बिजली के भारी बिल देने, कोरोना काल को अवसर काल में बदलने समेत कई गंभीर आरोप पत्र में लगाए गए हैं. 

वहीं कांग्रेस के आरोप पत्र पर बीजेपी ने निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि पिछले 15 महीने की कमलनाथ सरकार जनता ने देखी है. जनता अब इनके झांसे में आनेवाली नहीं है. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनके राज में कर्ज माफ नहीं हुआ, बेरोजगारों को भत्ता नहीं दिया. कांग्रेस का आरोप पत्र कांग्रेस के ही खिलाफ है.