मिल रहा है सभी वर्ग का विशाल जनसमर्थन…

BJP ने जन भावनाओं के अनुरूप किए है विकास कार्य : श्री गोयल


ग्वालियर 10 अक्टूबर। मध्य प्रदेश के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुन्न्नालाल गोयल जी ने शनिवार को ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के वार्ड क्रमांक-21 में विभिन्न गली, मौहल्ला और काॅलोनियों में पहुंचकर जनसंपर्क किया। इस दौरान श्री गोयल का जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री गोयल को सभी वर्ग का विशाल जनसमर्थन मिल रहा है।

इस अवसर पर पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल ने कहा कि भाजपा सरकार ने जन भावनाओं के अनुरूप विकास कार्य किये है और जनता की एक आवाज पर उनके बीच पहुंचा हूं और विश्वास दिलाता हूं, भविष्य में इसी तरह बढ-चढकर जनसेवा करता रहूंगा तथा विकास कार्यो को गति दी जायेगी। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने प्रदेश में चहुमंुखी विकास किया है और सर्वहारा वर्ग की भलाई के लिए अनेक योजनायें संचालित की है। इन योजनाओं का लाभ आम आदमी को मिल रहा है। प्रधानमंत्री योजना के तहत गरीबों को आवास दिये गये हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार सर्वस्पर्शी और सर्वव्यापी सरकार है, हम सबको सरकार की नीतियों और कार्यक्रम को जन-जन तक पहुॅचाने का कार्य करना है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने हर कदम पर हर वर्ग की समृद्धि के लिए योजना बनाई। किसानों के दुख को अपना दुख समझकर उनके लिए एक से एक लाभकारी योजना बनाई है 

भारतीय जनता पार्टी के भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल जी का जनसंपर्क शनिवार को वार्ड 21 में पूर्व पार्षद माहौर जी के निवास पर बैठक एवं जनसंपर्क से प्रारंभ हुआ, जो हनुमान नगर, पुरूषोत्तम विहार की विभिन्न गलियों में, कमल सिंह किरार जी के निवास के पास, हनुमान नगर, बगिया सीताराम काॅलोनी की विभिन्न गलियों में, कृष्णा नगर, सी ब्लाॅक में बैठक एवं जनसंपर्क, नारायण बिहार, प्रजापति बस्ती, बाल्मीक बस्ती, कृष्णा जी का निवास के पास, काली चरण कुशवाह जी के निवास के पास, सोनेराम राठौर के निवास के पास, सचिन शास्त्री जी के निवास के पास, आशीष राठौर जी के निवास के पास बैठक एवं जनसंपर्क, मानस भवन, फूलबाग पर नामदेव समाज की बैठक को संबोधित किया।