अंचल में गरम रहेगा सियासी पारा…

आने वाले 2 दिनों में रोड शो और घर बैठकों का चलेगा दौर

ग्वालियर और ग्वालियर पूर्व विस में शक्ति प्रदर्शन के लिए शुक्रवार को भाजपा रोड ने रोड शो किया। दूसरी ओर कांग्रेस ने वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में सभा और बैठकों का आयोजन किया। भाजपा के रोड शो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, सांसद विवेक शेजवलकर, अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालसिंह आर्य आदि सहित तमाम भाजपा के प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर के नेता शामिल रहे।

रोड शो शाम 4:30 बजे ग्वालियर पूर्व विस क्षेत्र में नदी गेट से शुरू होकर जयेंद्रगंज, इंदरगंज चौराहा, लोहिया बाजार, नया बाजार, दाल बाजार होते हुए इंदरगंज चौराहे पर समाप्त हुआ । ग्वालियर विस क्षेत्र में शाम 6 बजे रोड शो सेवानगर पार्क से शुरू होगा और किला गेट हजीरा से चार शहर का नाका, हजीरा चौराहे से होकर तानसेन नगर पर समाप्त हुआ।

कांग्रेस में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह व पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने शुक्रवार को दोनों क्षेत्रों में बैठकें कांग्रेस के प्रत्याशियों को जिताने के लिए वोटरों से अपील की। इस दौरान पूर्व मंत्री केपी सिंह, अपेक्स बैंक के पूर्व अध्यक्ष अशोक सिंह भी प्रत्याशियों के समर्थन में लोगों से लगातार संपर्क कर रहे हैं।

पत्रकारों को कवरेज के लिए उपलब्ध कराई कचरा गाड़ी…

पत्रकारों ने कचरा गाड़ी पर खड़े होकर किया रोड-शो का कवरेज

पत्रकारों को कवरेज के लिए उपलब्ध कराई कचरा गाड़ी, शर्म करो निगम के अधिकारियों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो में पत्रकारों को कवरेज के लिए कचरा गाड़ी उपलब्ध कराई शर्म आती है निगम विभाग पर, सीएम के रोड शो में पत्रकारों के लिए मलबा ढोने वाली कचरा गाड़ी, सभी कैमरामैन कचरा गाड़ी में हो रहे परेशान, कैमरा स्टैंड रखने तक की जगह नहीं।