CM शिवराज आज विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

विभिन्न योजनाओं के तहत हितग्राहियों को सहायता भी वितरित करेंगे…

CM शिवराज आज विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

ग्वालियर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 11 सितम्बर को ग्वालियर एवं शिवपुरी जिले में विभिन्न स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में करोड़ों रूपए लागत के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण करेंगे। साथ ही इस अवसर पर सरकार की विभिन्न योजनाओं के तहत हितग्राहियों को सहायता भी वितरित करेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री श्री चौहान 11 सितम्बर को राजकीय विमान द्वारा प्रात: 11.40 बजे शिवपुरी पहुँचेंगे।

श्री चौहान यहाँ से हैलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर दोपहर 12 बजे पोहरी पहुँचेंगे और स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री यहाँ के कार्यक्रम के बाद हैलीकॉप्टर द्वारा दोपहर 1.55 बजे करैरा जिला शिवपुरी पहुँचेंगे। करैरा में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेने के बाद श्री चौहान वायुमार्ग से अपरान्ह 3.45 बजे डबरा जिला ग्वालियर पहुँचेंगे।

डबरा में विकास कार्यों के भूमिपूजन एवं लोकार्पण समारोह में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री हैलीकॉप्टर द्वारा सायंकाल 5.30 बजे ग्वालियर पहुँचेंगे और विधानसभा क्षेत्र ग्वालियर के अंतर्गत इंटक मैदान पर आयोजित विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान इस कार्यक्रम के बाद विमानतल जायेंगे और रात्रि 8.30 बजे विमान द्वारा भोपाल के लिये प्रस्थान करेंगे।

Comments