ड्रग्स एंगल की जांच में...

आज दीपिका, सारा और श्रद्धा से पूछताछ करेगी NCB

मुंबई। सुशांत मौत मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी की जांच अब बॉलीवुड में पूरी तरह फैल चुकी है. आज इस केस में इस कहानी में सबसे अहम और महत्वपूर्ण किरदार और बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है. दीपिका के साथ साथ उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है. सूत्रों के मुताबिक दीपिका पादुकोण और करिश्मा को आज आमने सामने बैठाकर एनसीबी पूछताछ करेगी. सूत्रों के मुताबिक करिश्मा ने 2017 की व्हाट्सएप चैट की बात कबूल की है, लेकिन खुद ड्रग्स की बात पर मुकर गई कहा मैं सिर्फ सिगरेट पीती हूँ. उन्होंने बताया कि दीपिका हेल्थ को लेकर बहुत सजग है उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली. 

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा करीब 8 साल से जुड़ी हैं, जबकि करीब 9 साल से क्वान में काम कर रही हैं. इसलिए एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है. करिश्मा क्वान कंपनी की मैनेजर हैं. गौरतलब है कि जो चैट सामने आई है उसमें दीपिका करिश्मा से ड्रग्स की डिमांड कर रही हैं. अब ये पूरी चैट भी सामने आ चुकी है. दरअसल ये चैट एक ग्रुप से निकली है जिसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थीं. 

इस ग्रुप में सिर्फ 3 लोग थे दीपिका, करिश्मा और जया साहा. शुक्रवार की पूछताछ में करिश्मा ने कई खुलासे किये हैं. करिश्मा को वो चैट दिखाकर पूछताछ की गई है. सूत्रों की मानें तो करिश्मा ने कुबूल किया है कि चैट में वो भी शामिल है और ये चैट दीपिका के साथ ही हो रही थी. करिश्मा ने ये भी बताया है कि दीपिका ने हैश मांगी थी. यही वजह है कि करिश्मा को फिर से बुलाया गया है. पहले दीपिका से अकेले पूछताछ की जाएगी. अगर एनसीबी को लगेगा कि दीपिका झूठ बोल रही है तो दीपिका और करिश्मा का आमना सामना कराया जाएगा. दीपिका और करिश्मा से पूछताछ एनसीबी की गेस्ट हाउस में होगी. 

वहीं आज सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इन दोनों को मुंबई के एनसीबी ऑफिस में पहुंचना है. इन दोनों से पूछताछ मुंबई एनसीबी की टीम करेगी. पहले इनसे पूछताछ सुशांत वाले केस को लेकर की जाएगी. क्योंकि इन दोनों का नाम रिया ने अपने बयान में लिया है. वहीं सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के बारे में सुशांत के फॉर्महाउस के पूर्व मैनेजर, बोटमैन और ड्राइवर तीनों ने नाम का खुलासा किया था. इन पर भी ड्रग्स लेने का आरोप है. पहले मुंबई की एनसीबी पूछताछ करेगी और उसके बाद दिल्ली की एसआईटी इनसे पूछताछ करेगी. अब इस पूरे मामले में ये देखना होगा कि बॉलीवुड के इन सभी सितारों से पूछताछ के बाद और कौन से बड़े नाम सामने आते हैं.