न डरूंगी, न झुकूंगी…

शिवसेना की धमकी के बीच आज मुंबई पहुंचेंगी कंगना रनौत

मुंबई। वाई कैटेगरी की सुरक्षा के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचेंगी. दोपहर करीब 12.30 बजे चंडीगढ़ से मुंबई के लिए रवाना होंगी. फिलहाल वो हिमाचल प्रदेश के मंडी में अपने घर पर रही हैं. मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के मंडी में कंगना रनौत अपने गांव भांवला पहुंची, जहां घर के बाहर उनके फैन्स की भीड़ लग गई थी. इस दौरान जब कंगना अपने गांव भांवला पहुंची तो, वहां उनके घर पर पुलिस बल भी तैनात थी. कंगना से उनके फैन्स ने कहा कि वह उनके साथ हैं. वहीं, महाराष्ट्र सरकार, कंगना रनौत के ड्रग्स लेने के आरोपों की जांच कराएगी. 

शिवसेना ने कंगना के खिलाफ ठाणे पुलिस स्टेशन में भी शिकायत दर्ज कराई है. कंगना के खिलाफ ड्रग्स की जांच के लिए महाराष्ट्र सरकार अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के इंटरव्यू को आधार बनाएगी. कंगना ने अभी थोड़ी देर पहले एक ट्वीट करते हुए लिखा है, 'रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फिल्म के जरिए जिया है. दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्रा में आने से रोका जा रहा है. मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी न डरूंगी, न झुकूंगी. गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाती रहूंगी. जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी...'

गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि अध्ययन सुमन ने इंटरव्यू में कहा था कि कंगना ड्रग्स लेती हैं और उनको भी ड्रग्स लेने के लिए फोर्स करती थीं. गृहमंत्री देखमुख के बयान पर कंगना रनौत का जवाब देते हुए कहा कि कृपया मेरा टेस्ट कीजिए. मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच कीजिए. कंगन ने आगे कहा कि अगर ड्रग्स पेडलर्स से मेरा कोई लिंक मिलता है, तो मैं अपनी गलती स्वीकार करूंगी और मुंबई हमेशा के लिए छोड़ दूंगी. आपसे मिलने का इंतज़ार है. वहीं, दूसरी ओर बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर नोटिस चिपकाकर 24 घंटे में जवाब मांगा है.

कंगना के ऑफिस में किए गए 10 निर्माण कार्यों को बीएमसी ने अवैध बताया है, जबकि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने बयान में कहा है कि कंगना हिमाचल की बेटी, मुंबई में जाकर प्रदेश का नाम रोशन किया है. मनाली में 7 सितंबर को स्वास्थ्य विभाग ने कोविड-19 के लिए कंगना रनौत के टेस्ट सैम्पल लिए थे, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. साथ ही, उनकी बहन रंगोली चंदेल और पीए (PA) की भी रिपोर्ट निगेटिव आई है.