छात्र-छात्राओं के बेहतर भविष्य और शिक्षा में गुणवत्ता के लिए…

डॉ. भगवत सहाय महाविद्यालय में बनेगा नवीन विज्ञान भवन : ऊर्जा मंत्री

ग्वालियर। प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने डॉ. भगवत सहाय शासकीय महाविद्यालय में नवीन विज्ञान भवन के निर्माण कार्य का शिलान्यास करते हुए कहा कि क्षेत्र के छात्र-छात्राओं के बेहतर भविष्य के लिए और शिक्षा में गुणवत्ता के लिए नवीन विज्ञान भवन का शिलान्यास किया जा रहा है जहां आपका नौनिहाल विज्ञान की नई नई तकनीक सीख सकेगा। 

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कहा कि म.प्र. गृह निर्माण एवं अधोसंरचना विकास मंडल ग्वालियर द्वारा 3 करोड़ 99 लाख 15 हजार रूपए की लागत से नवीन विज्ञान भवन बनाया जायेगा जिसमें नवीन भवन, कम्प्यूटर, लेब आदि की सुविधा छात्रों के लिए रहेगी। जिससे वह तकनीकी क्षेत्र में आगे बड सकेगें। डॉ. भगवत सहाय महाविद्यालय में नवीन विज्ञान भवन बनने से क्षेत्र के छात्र-छात्राओं को लाभ मिलेगा। 

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने क्षेत्र में विकास की गंगा बहा दी है। ट्रीपल आईटीएम से फूलबाग तक एलीवेटेड रोड, चार शहर का नाका से सागरताल तक डिवाइडर, हजीरा से चार शहर का नाका तक सीमेंड कंक्रीट रोड, ट्रीपल आइटीएम के सामने खेल स्टेडियम साथ ही अंतर्राष्ट्रीय बस अड्डा, भगवत सहाय कॉलेज का नया भवन बनने जा रहा है। शिलान्यास के अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य, गृह निर्माण समिति के सचिव, कॉलेज के छात्र-छात्रायें एवं क्षेत्रीय गणमान्य नागरिक बडी संख्या मे उपस्थित रहे।