लक्ष्मीबाई समाधि पर पुष्पांजलि के बाद कमलनाथ शुरू करेंगे  चुनाव अभियान…

भाजपा के बाद कांग्रेस भी कर रही है शक्ति प्रदर्शन की तैयारी

उपचुनाव के दंगल में भाजपा के बाद कांग्रेस भी शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी कर रही है। इसके लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 18 व 19 सितंबर को ग्वालियर में रहने वाले हैं। वे दोपहर 2 बजे ग्वालियर हवाई अड्डे पर आकर सबसे पहले फूलबाग के पास स्थित वीरांगना लक्ष्मीबाई की समाधि पर पहुंचकर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और वहीं से ग्वालियर चंबल संभाग में चुनावी अभियान की शुरूआत भी होगी। इस समाधि स्थल के सामने स्थित मैदान में ही आमसभा हो सकती है, जिस पर अभी संगठन का निर्णय होना है। 

कमलनाथ सिटी सेंटर स्थित एक होटल में दो दिन ठहरेंगे और वहीं ग्वालियर चंबल संभाग के धार्मिक, सामाजिक, व्यापारिक और अन्य संगठनों के प्रतिनिधियों से चर्चा करेंगे। दो दिन के दाैरे पर आ रहे कमलनाथ के स्वागत को लेकर कांग्रेस ने रविवार को पार्टी कार्यालय पर बैठक बुलाई। इसमें तय किया गया कि ग्वालियर-चंबल संभाग के सभी जिलों की कमेटियों को अलग-अलग प्वाॅइंट स्वागत के लिए दिए जाएंगे। बैठक में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- ज्योतिरादित्य सिंधिया व उनके साथ विधायकों ने जनता के मत का अपमान किया था और यहां के लोग इस उपचुनाव में इसका बदला लेंगे।

पूर्व मंत्री लाखन सिंह ने कहा- सीएम शिवराज सिंह और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया जनता में झूठ फैलाकर सत्ता चाहते हैं, जो कभी नहीं हो पाएगा। शहर अध्यक्ष डॉ. देवेंद्र शर्मा ने कहा, उपचुनाव में कांग्रेस जीत हासिल करेगी और हम सब इसके लिए लोगों के बीच अच्छे से पहुंचे। बैठक में पूर्व मंत्री बालेंदु शुक्ल, प्रदेश कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष रामनिवास रावत, मिर्ची बाबा, सुनील शर्मा, डॉ. सतीश सिकरवार, श्याेपुर कांग्रेस अध्यक्ष अतुल चाैहान सहित अन्य पदाधिकारी माैजूद थे।